Bhopal News: कांच काटने वाले कटर से किया जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: पैसों के लेन—देन पर हुआ था विवाद, पुलिस ने किया हत्या के प्रयास का मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कांच काटने वाले कटर से ताबड़तोड़ कान और गले के पास वार कर दिया गया। यह सनसनीखेज घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके में हुई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस कारण हुआ था विवाद जिस पर किया गया वार

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात माली मार्केट (Mali Market) में रविवार सुबह लगभग पौने बारह बजे हुई थी। जख्मी को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया है। जहां से पुलिस को वारदात की सूचना मिली थी। मामले की जांच एएसआई प्रदीप मिश्रा (ASI Pradeep Mishra) कर रहे हैं। हमले में जख्मी अल्ताफ मंसूरी (Altaf Mansoori) है। वह ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित बाग उमराव दुल्हा में रहता है। उस पर गंभीर वार अफसर ने किया है। वह भी बाग उमराव दुल्हा में रहता है। दोनों कांच फिटिंग का काम साथ में करते हैं। जख्मी अल्ताफ मंसूरी ने कांच फिटिंग का काम किया था। जिसका वह पैसा आरोपी अफसर से मांग रहा था। आरोपी ने अल्ताफ मंसूरी को कांच काटने वाले कटर से कान के पास और गर्दन में वार किया है। पुलिस ने जख्मी की पत्नी रिया मंसूरी (Riya Mansoori) पति अल्ताफ मंसूरी उम्र 22 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में 466/23 धारा 307/294 (जानलेवा हमला और गाली—गलौज का मुकदमा) 5 नवंबर की शाम लगभग साढ़े चार बजे दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हमलावर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: पूरे प्रदेश में केवल एक दिव्यांग को टिकट का दावा
Don`t copy text!