Bhopal News: राजधानी में फिर कांस्टेबल के सूने मकान को बनाया निशाना

Share

Bhopal News: वॉयरलैस कॉलोनी के बाद नीलबड़ में हुई ताजा वारदात, एसएएफ कांस्टेबल की कार ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। एमपी पुलिस में तैनात कांस्टेबल के घर चोरी की फिर वारदात हो गई है। इससे पहले पुलिस रेडियो कॉलोनी में वारदात हुई थी। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र में हुई। यहां एसएएफ में तैनात कर्मचारी के कार को चोरों ने निशाना बनाया। थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करने का दावा किया है।

भोपाल में पुलिस के ही मकान काफी असुरक्षित

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार घटना नीलबड़ स्थित लेक व्यू कॉलोनी (Lake View Colony) में हुई। यहां राजेश गिरी (Rajesh Giri) का मकान है। वे एसएएफ (SAF) में कांस्टेबल हैं। मामले की जांच उदय सिसोदिया (Uday Sisodiya) कर रहे हैं। कांस्टेबल का पूरा परिवार बाहर गया हुआ था। वे मकान में ताला लगाकर ड्यूटी पर चले गए थे। अगले दिन यानि 5 नवंबर को घर पहुंचे तो मेन गेट का ताला टूटा मिला। इसके अलावा उनकी आल्टो कार वहां से गायब थी। मकान में लगे सीसीटीवी में चैक किया तो उसे चोरी कर ले जाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने मामले की शिकायत थाना रातीबड़ पुलिस से की। पुलिस ने 431/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह संदेहियों के संबंध में जानकारियां जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कुंए से निकला शव भी कोरोना पॉजिटिव
Don`t copy text!