Bhopal News: 11 किलो डोडाचूरा बरामद 

Share

Bhopal News: लोकसभा चुनाव के चलते चैकिंग के दौरान मिली पुलिस को कामयाबी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस ने डोडा चूरा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से बरामद अवैध मादक पदार्थ की कीमत 70 हजार रुपए है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा थाना पुलिस ने की है।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस को 03 मई को सूचना मिली थी कि ग्रीन पार्क (Green park) पुलिया के पास एक व्यक्ति डोडाचूरा के साथ खड़ा है। आरोपी संतोष रायसिक उर्फ संतोष पंजाबी (Santosh Raysik@Santosh Panjabi) पिता मंगू सिंह उम्र 26 साल को हिरासत में लिया गया। वह रायसेन जिले के बाडी बरेली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रमगढा बेरियल के पास रहने वाला है। गिरफ्तार संतोष रायसिक उर्फ संतोष पंजाबी के खिलाफ पूर्व में दर्ज प्रकरण की जानकारी जुटाई जा रही है। यह कार्रवाई थाना प्रभारी सर्वप्रिय सिन्हा(आईपीएस), उनि सुशील, हवलदार विनेश तिवारी, नरेश अहिरवार,  सिपाही शैलेन्द्र सिंह, विशाल कुमार की सराहनीय भूमिका रही।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मुर्गा काटने का बका लगने से तीन जख्मी
Don`t copy text!