Bhopal news: डायमंड कंपनी के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: आस-पास के लोग घर से उठाकर चैेकअप के लिए ले गए थे निजी अस्पताल, मौत की सूचना पुलिस को दी गई

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। डायमंड कंपनी के एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। लोगों को वह इंडस्ट्रीयल एरिया में पेड़ के नीचे मिला था। उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसकी अगले महीने शादी भी होने वाली थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

लोगों से मांगी थी मदद

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार शव की पहचान सूरज लोधी पिता कमल लोधी (Kamal Lodhi) उम्र 26 साल के रूप में हुई है। वह सुखी सेवनिया स्थित सेवनिया ओकारा में रहता था। सूरज लोधी मिसरोद में स्थित एक डायमंड कंपनी (Diamond Company) में नौेकरी करता था। मामले की जांच कर रहे हवलदार सुंदर सरयाम (HC Sunder Saryam) ने बताया कि उसकी 3 मई को शादी होने वाली थी। वह कंपनी से छुट्टी लेने के लिए चैकअप कराने अस्पताल आया था। दरअसल कंपनी के नियम हैं कि अवकाश पर जाने के पूर्व मेडिकल सर्टिफिकेट उन्हें देना होता है। वह अशोका फैक्ट्री के सामने बबूल के पेड़ के नीचे बेसुध मिला था। जिसकी सूचना वहां तैनात गार्ड भगवान सिंह लोधी (Bhagwan Singh Lodhi) ने दी थी। इससे पहले वह दोपहर में लोगों से मदद मांग रहा था। तब लोगों ने उसे नशे में होने का सोचकर कोई मदद नहीं की थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: हाथ पकड़कर बोला आई लव यू
Don`t copy text!