Bhopal News: संपत्ति बंटवारे को लेकर जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: तलैया पुलिस ने 10 घंटे के भीतर तीन आरोपियों को दबोचा

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) तलैया इलाके से मिल रही है। यहां हत्या के प्रयास के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने संपत्ति बंटवारे को लेकर हुए विवाद में जानलेवा हमला किया था।

यहां से किया गया गिरफ्तार

तलैया थाना पुलिस के अनुसार खटीकपुरा इलाके में 7 सितंबर को मोहम्मद अनवर पिता शौकत अली उम्र 37 साल जख्मी हो गया था। उस पर धारदार हथियारों से आरिफ कुरैशी, इकराम कुरैशी और आबिद कुरैशी (Abid Quereshi) ने हमला कर दिया था। हमला उस वक्त हुआ था जब मोहम्मद अनवर (Mohmmed Anwar) संपत्ति की नपती करा रहा था। उसका बड़ा भाई शराफत अली (Sharafat Ali) भी नपती के वक्त मौजूद था। इस मामले में 479/2021 धारा 294,323,506,307,34 का प्रकरण दर्ज है। हमले में शराफत अली जख्मी हुआ था। जिसको हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों आरोपियों बुधवारा स्थित जोगीपुरा निवासी 36 वर्षीय आरिफ कुरैशी (Arif Quereshi), 35 वर्षीय इकराम कुरैशी (Ikram Quereshi) और 34 वर्षीय आबिद कुरैशी को सईदिया स्कूल ग्राउण्ड से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Grocery Robbery: आलू—प्याज और किराना बटोर ले गए चोर
Don`t copy text!