Bhopal News: ईट—सीमेंट लेने के बाद चंपत हुआ

Share

Bhopal News: एक महीने पहले उतारा था माल, वापस ट्रक में अपलोड करके दूसरी जगह पहुंचाया

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां कंस्ट्रक्शन के लिए माल सप्लाई करने वाले एक व्यक्ति के साथ फर्जीवाड़ा हुआ है। उससे हजारों रुपए का माल एक व्यक्ति ने बुक कराया था। लेकिन, जब पेमेंट करने की बारी आई तो वह चंपत हो गया। माल उठाने के लिए व्यापारी वहां पहुंचा तो उसको वह भी नहीं मिला। पड़ताल में पता चला है कि वह माल दूसरी साइट पर पहुंचाया गया है।

आरोपी के पुलिस को मिले सुराग

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 7 सितंबर की शाम लगभग पांच बजे धारा 406 (गबन) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना संजीव नगर इलाके की है। जिसकी शिकायत कोलार निवासी राहुल चौहान (Rahul Chauhan) ने दर्ज कराई थी। इस मामले का आरोपी प्रियांश पाठक (Priyansh Pathak) है। आरोपी ने 150 बोरी सीमेंट और दो हजार ईट लेकर उसका भुगतान नहीं किया था। यह घटना एक महीने पहले हुई थी। तभी से आरोपी पैसा देने की बजाय पीड़ित को आजकल बोलकर झांसा दे रहा था। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एएसआई उमेश वर्मा (ASI Umesh Verma) ने बताया कि मौके से आरोपी ने माल भी उठा दिया था। गबन किया गया माल करीब 67 हजार रुपए का है। आरोपी फिलहाल पुलिस को नहीं मिला हैं। लेकिन,उसके बारे में ठोस सुराग पुलिस के हाथ लग गए हैं।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: पुलिस को भी यकीन नहीं हुआ कि ऐसे भी हो सकती है आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!