Bhopal News: अभद्र भाषा में लिख दी खबर, एफआईआर दर्ज 

Share

Bhopal News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर प्रकाशित समाचार में लिखी है कई बातें, पांच लोगों ने सामूहिक आवेदन देकर संपादक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्त्म मिश्रा पर केंद्रीत एक समाचार का प्रका​शन किया गया। जिसमें दोनों पदों पर बैठे राजनेताओं के खिलाफ अभद्र तरीके से संबोधित करते हुए विचार व्यक्त किए गए। जिस पर पांच व्यक्तियों ने एक लिखित आवेदन थाने को दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा (Govindpura)  थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने समाचार प्रकाशन करने वाले मासिक पत्रिका के संपादक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कई अन्य थानों में दर्ज है पहले से मुकदमे

गोविंदपुरा थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह ठाकुर (TI Lokendra Singh Thakur) ने बताया कि शिकायत राजेश कुमार मिश्रा (Rajesh Kumar Mishra) , तारिक सिद्दीकी (Tariq Siddiqi) , जगदीश पटेल (Jagdish Patel) , निर्भय सिंह धाकड़ (Nirbhaya Singh Dhakad) और सुमित धाकड़ (Sumit Dhakad) ने की थी। जिस पर 24 जुलाई को 389/23 धारा 505—2— के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसमें आरोपी नरेंद्र सिंह (Narendra Singh) को बनाया गया है। नरेंद्र सिंह पाइंट मीडिया (Point Media) नाम की पत्रिका के संपादक हैं। आरोप है कि उन्होंने भोपाल के टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) में हुई एक घटना को लेकर समाचार का प्रकाशन किया है। इस घटना में एक व्यक्ति को कुत्ते का बेल्ट बांधकर उसे भौंकने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके आरोपियों के मकान को तोड़ा भी गया था। शिकायत गोविंदपुरा एसीपी से हुई थी। जिसकी जांच एसआई गजराज सिंह (SI Gajraj Singh) ने की थी। नरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने हिंदू धर्म के खिलाफ भी आपत्तिजनक बातें लिखी है। मैगजीन खजूरी कला राजोरा फार्म हाउस (Rajora Farm House) के पते से प्रकाशित होती है। खबर है कि नरेंद्र सिंह के खिलाफ पूर्व में भी कई प्रकरण थानों में दर्ज हो चुके हैं। हालांकि ताजा मामले में अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Bulling: अधेड़ ने पकड़ा युवती का हाथ
Don`t copy text!