Bhopal News: लाइनमैन या ठेकेदार की बजाय मजदूर पर मुकदमा

Share

Bhopal News: तीन दिन पहले हुई एक मजदूर की मौत के मामले में की गई जांच में फंसे अफसर

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक मजदूर की कुछ दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। जांच में कई तरह के तकनीकी पेंच है। जिसको नजरअंदाज करने के आरोप पुलिस पर लग रहे है। पुलिस ने जिस व्यक्ति को आरोपी बनाया है वह पोल गाडने का ठेका लेता है। जबकि लाइनमैन और ठेकेदार को पुलिस ने पूरे केस में क्लीन चिट दे दिया।

लाइनमैन को क्लीनचिट

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 16 मई को धारा 304—ए के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना 13 मई को हुई थी। हादसे में 26 वर्षीय शकील खान (Shakeel Khan) की मौत हुई थी। यहां नजीराबाद में बिजली ठीक करने का काम चल रहा था। इसके लिए मजदूर लगाए गए थे। ठेकेदार ने प्रशिक्षित मजदूरों की बजाय सामान्य व्यक्तियों को खंभे पर चढ़ा दिया गया। इस दौरान एक मजदूर को करंट लग गया था। मजदूर को हमीदिया अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। इस मामले में आरोपी शाहिद खान है। आरोपी गोंडीपुरा में रहता है।

शाहिद खान (Shahid Khan) ने ही मृतक शकील को खंभे में चढ़ा दिया था। मामले की जांच में आरोपियों को बचाने का शक जताया जा रहा है। दरअसल, शाहिद खान ठेकेदार नहीं है। वह ठेकेदार के कहने पर बिजली के पोल गाड़ने का काम पिछले पांच साल से कर रहा है। उसको खंभे पर चढ़ने और उसके काम कराने का भी अनुभव नहीं है।

यह भी पढ़ें:   MP Corona News :कोरोना की चपेट में मध्य प्रदेश पुलिस

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!