Bhopal News: पूर्व मंत्री बोले मैंने सबकुछ बता दिया, भाजपा के मंत्री बोले भंवरी देवी पार्ट—2

Share

Bhopal News: कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के निजी बंगले में महिला मित्र ने लगाई थी फांसी, अफसरों ने चुप्पी साधी

Bhopal News
पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार का घर जहां सोनिया भारद्वाज ने फांसी लगाई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार के बंगले से मिल रही है। यहां बंगले में उनकी महिला मित्र ने रविवार दोपहर फांसी लगा ली थी। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इधर, मौत के चौबीस घंटे बाद राजनीतिक घमासान भी शुरु हो गया। प्रदेश के मंत्री समेत कई भाजपा नेताओं ने इस मौत को भंवरी देवी पार्ट—2 बोलकर बयान देना शुरु कर दिया है। जबकि पूर्व वन मंत्री पूरे मामले से बचने का प्रयास करते हुए मीडिया से दिनभर भागते रहे।

मां—बेटे भोपाल आए

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 16 मई की शाम लगभग चार बजे एक महिला के मौत की खबर मिली थी। यह सूचना पुलिस को गणेश सिंह ने दी थी। शव की पहचान सोनिया भारद्वाज उम्र 39 साल के रुप में हुई। सोनिया भारद्वाज ने फांसी लगाई थी। 2006 में उसके पति का निधन हो चुका है। उसकी दोस्ती मेट्रोमोनियल साइट के जरिए पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार से हुई थी। फांसी उसने पूर्व वन मंत्री के शाहपुरा स्थित बी—238 में लगाई थी। यह पता चलते ही मौके पर एएसपी राजेश सिंह भदौरिया भी पहुंच गए थे। घटना की जानकारी सोनिया की मां को भी दे दी गई थी। उसका एक बेटा भी है जो पहले पति का है। वह भी भोपाल आ गया है। दोनों ने पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार को लेकर कोई भी विरोध में बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: एक्स गर्लफ्रेंड करेगी शादी, पता चला तो बौखलाया आशिक  

सुसाइड नोट मिला

Bhopal News
उमंग सिंघार, पूर्व वन मंत्री, मध्य प्रदेश

एएसपी का कहना है कि शार्ट पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी। मूलत: अंबाला निवासी सोनिया भारद्वाज के पर्स से सुसाइड नोट मिला है। उसका एक बेटा भी है जिसकी उम्र लगभग 18 साल है। पुलिस इस मामले में पूर्व मंत्री के बयान दर्ज करने के लिए उन्हें लिखित में नोटिस देने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा मोबाइल कॉल डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार काफी गुस्सैल हैं। मैंने अपनी तरफ से उसको कम करने का काफी प्रयास किया। मुझे लगा था कि लाइफ सैट हो जाएगी। लेकिन, मैं अपनी जगह नहीं बना सकी। इधर, पूर्व वन मंत्री ने कहा है कि मैं कोरोना महामारी के चलते अपने क्षेत्र में जनता की सेवा में था। मुझे जानकारी लगी तो भोपाल आ गया हूं।

एमपी में राजनीति शुरु

Bhopal News
कमल पटेल, कृषि मंत्री, मप्र शासन

इधर, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिस अपनी जांच कर रही है। जो भी तथ्य मिलेंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश में एक ओर भंवरी देवी कांड हो गया। वहीं कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि सुसाइड नोट से पता चलता है कि पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने महिला को प्रेम जाल में फंसाया था। उन्होंने भी भंवरी देवी पार्ट—2 कहकर संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry News: मैनिट में असिस्टेंट मैनेजर की पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!