Bhopal Cheating News: नॉन रजिस्टर्ड पेटेंट डिवाईस पेट्रोल पंप में बेची

Share

Bhopal Cheating News: अदालत के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Cheating News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cheating News) अशोका गार्डन थाने से मिल रही है। यहां एक नॉन रजिस्टर्ड पेटेंट डिवाईस को बेचने के मामले में केस दर्ज हुआ है। मामला पेट्रोल पंप पर बेची जा रही डिवाईस का है। इसका पैटेंट जिनके पास है उन्होंने अदालत में याचिका लगाई थी। जहां से मुकदमा दर्ज करने के आदेश हुए हैं। इस मामले के आरोपियों में शामिल दो लोग पहले उसी कंपनी में नौकरी करते थे।

आरोपियों की जानकारी जुटा रही पुलिस

अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार 11 अगस्त की रात लगभग 11 बजे धारा 420/63 (जालसाजी और कॉपीराइट एक्ट) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना प्रभात सेल्स शोरुम की है। यहां पंप पर एक डिवाईस लगी थी। जिसको लेकर शिकायत उज्जैन निवासी 57 वर्षीय किशोर छावड़ा ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी अजय पवार (Ajay Pavar), महेश, जगदीप और हरगुन आहूजा (Hargun Ahuja) है। थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव (TI Alok Shrivastava) ने बताया कि किशोर छावड़ा का नई डिवाईस बनाने का काम है। जिसका पेटेंट कराने के बाद उसकी मार्केटिंग करते हैं। उन्होंने आयल साफ करने वाली एक मशीन बनाई थी। उनकी कंपनी में दो आरोपी पहले नौकरी करते थे। आरोपी काम को जानते थे। इसलिए उन्होंने वैसी ही​ डिवाईस बनाकर उसको बेचने लगे। यह पता चलने पर किशोर छावड़ा (Kishore Chhavda) ने कोर्ट में आवेदन लगाया। जिस पर अदालत ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जिनका नेटवर्क गांव में फैला था, पुलिस को भी खबर है कि पीछे नेता का है

यह भी पढ़ें:   Rewa Murder Case: मां को बचाने बेटे ने की पिता की हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!