Bhopal News: जोमेटो के डिलीवरी ब्यॉय को तलवार मारी

Share

Bhopal News: पांच साल से चली आ रही रंजिश के चलते तीन आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां जोमेटो कंपनी के डिलीवरी ब्यॉय पर तलवार मारकर जानलेवा हमला (Bhopal Attempt To Murder) कर दिया गया है। आरोपियों के साथ डिलीवरी ब्यॉय की पांच साल से रंजिश (Shahpura Crime News) चली आ रही है। जिसमें कई मुकदमे पहले से दूसरे थानों में दर्ज हैं।

जेके अस्पताल में भर्ती

शाहपुरा थाना पुलिस ने 11 अगस्त की रात ग्यारह बजे धारा 307,34 (जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। मामले में पुलिस ने धर्मेंद्र (Dharmendra), गोविंद लाले उर्फ मिश्रा (Govind Lale @ Mishra) और एक अन्य साथी को आरोपी बनाया हैं। इस मामले में जख्मी हरीश प्रजापति (Harish Prajapati) पिता दुर्गा प्रसाद प्रजापति उम्र 22 साल है। वह कोलार स्थित सर्वधर्म कॉलोनी में रहता है। हरीश प्रजापति जोमेटो कंपनी (Zomato Delivery Boy Attack News) में डिलेवरी ब्यॉय है। घटना वाली रात आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते पीड़ित के साथ मारपीट की हैं। मारपीट में आरोपियों ने तलवार से उसके सिर में वार किया हैै। जिसके बाद उसे जेके अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पांच साल पहले हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadoriya) ने बताया हरीश प्रजापति के घर के पीछे गोविंद लाले उर्फ मिश्रा रहता है। जिसके साथ उसका 2016 में विवाद हुआ था। जिसका केस कोलार थाने में दर्ज है। कुछ दिन पहले भी दोनों पक्षों में उसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। लेकिन, दोनों पक्षों ने मामला आपस में सुलझा लिया था। घटना वाली रात पीड़ित और आरोपियों का आमना—सामना बाबा नगर में हो गया। यहां एक ​बार फिर विवाद की स्थिति बन गई। गोविंद लाले उर्फ मिश्रा, धर्मेंद्र और एक साथी ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। गोविंद लाले ने पास में रखी तलवार निकालकर सिर में मार दी। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमेें रवाना कर दी गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Congress Protest News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   RKDF College की खुलेआम गुंडागर्दी, एडमिशन नहीं कर रहे निरस्त
Don`t copy text!