Bhopal News: ट्रेन से टकराकर शराबी की मौत

Share

Bhopal News: हबीबगंज, अशोका गार्डन और छोला इलाके में तीन व्यक्तियों की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ी है। यह घटनाएं हबीबगंज, अशोका गार्डन और छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। एक लाश रेलवे पटरी (Bhopal Suspicious Death) पर मिली थी। जबकि दूसरे व्यक्ति को एम्बुलेंस ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। तीनों मौत के मामलों में अभी पुलिस की (Bhopal Old Age Man Died News) जांच जारी है।

बेटे ने दी थी सूचना

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया 11 अगस्त की रात लगभग आठ बजे पारस सिटी के पास रेलवे पटरी पर लाश होने की सूचना मिली थी। यह जानकारी शक्ति पटोरिया ने पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंचे प्रधान आरक्षक ऋषि तिवारी (HC Rishi Tiwari) ने बताया मृतक की पहचान पप्पू पटोरिया उर्फ राम दास (Pappu Patoriya @ Ram Das) पिता स्वर्गीय कन्हैया लाल पटोरिया उम्र 60 साल के रूम में हुई है। वह 12 नबंर मल्टी का रहने वाला था। मृतक शराब पीने का आदी थी। घटना वाली रात वह रिश्तेदार से 100 रूपए लेकर नारायण नगर देसी कलारी पर शराब पीने गया था। वहां से लौटते समय वह हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने मर्ग 38/21 कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

एम्बुलेंस ने कराया था भर्ती

इधर, अशोका गार्डन थाना पुलिस को 11 अगस्त की शाम लगभग साढ़े छह बजे पारूल अस्पताल से एक व्यक्ति की मौत की खबर मिली थी। मृतक की पहचान भरत साहू (Bharat Sahu) पिता कन्हैयालाल उम्र 28 साल के रूप में हुई है। जिसने कोेई जहरीला पदार्थ खा लिया था। वहीं छोला मंदिर थाना पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 40 साल है उसकी लाश मिली है। यह सूचना पुलिस को हमीदिया अस्पताल से मिली थी। उसे 09 अगस्त को तबीयत खराब होने पर भानपुर ब्रिज से 108 के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बहन के बर्थ—डे वाले दिन भाई ने ली नरबलि!
Don`t copy text!