Bhopal News: सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत मामले में एफआईआर

Share

Bhopal News: डेढ़ महीने तक नर्मदा अस्पताल में चला था इलाज, डॉक्टरों की टीम भी इंजीनियर की नहीं बचा सके जान, अब टक्कर मारने वाला वाहन पुलिस केे लिए पहेली बना

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। उसका लगभग डेढ़ महीने तक भोपाल के नर्मदा अस्पताल में इलाज चला। यह हादसा भोपाल (Bhopal News)  देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी इलाके में हुआ था। जिस वाहन से दुर्घटना हुई वह भी साफ नहीं हैं। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद अब अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

साले के पास आया था दुर्घटना के बाद फोन

ईटखेड़ी (Itkhedi) थाना पुलिस के अनुसार 21 जुलाई को नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से डॉक्टर प्रदीप सांवले ने जख्मी व्यक्ति के इलाज के दौरान मौत होने की सूचना दी थी। जिस पर ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 28/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जख्मी राजेश खरे (Rajesh Khare) पिता जगतराम खरे उम्र 28 साल था। वह मूलत: हरदा (Harda) जिले का रहने वाला था। राजेश खरे लांबाखेड़ा में सिविल इंजीनियरिंग का काम करते थे। वे 3 जुलाई को सड़क दुर्घटना में जख्मी हुए थे। दुर्घटना की सूचना सबसे पहले सीहोर जिले के रेहटी थाना क्षेत्र स्थित सांवलखेड़ा में रहने वाले जीत ग्वाल (Jeet Gawal) पिता नंदराम ग्वाल उम्र 20 साल को मिली थी। उसे फोन करके बताया गया कि अचारपुरा से मीना चौराहे के बीच राजेश खरे की बाइक पर किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। हादसे के तुरंत बाद उन्हें बायपास पर स्थित लीलावती अस्पताल (Leelawati Hospital) में ले जाकर भर्ती कराया गया। फिर वहां से परिजन उसी दिन मिसरोद स्थित नोबल अस्पताल (Nobel Hospital) ले गए। यहां भी इलाज में राहत नहीं मिली तो पत्नी लक्ष्मी खरे (Laxmi Khare) 4 मई को नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) ले गई। यहां इलाज के दौरान राजेश खरे की 21 जुलाई को मौत हो गई थी। पुलिस ने बयानों के आधार पर 24 जुलाई को 322/23 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर हुई दुर्घटना में मौत का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। फिलहाल टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!