Bhopal News: बेटे के इलाज में जुटे परिजन, सूना मकान पाकर वारदात 

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत 50 हजार रूपए का माल चोरी

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। सूने मकान का ताला तोड़कर चोर सोने—चांदी केे जेवरात और नकदी ले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में हुई थी। घटना के वक्त पीड़ित परिवार अस्पताल में था। दरअसल, घर मालिक के बेटे की तबीयत खराब होने के कारण उसे अस्पताल ले जाया गया था। तभी मकान सूना मकान पाकर वारदात को अंजाम दिया गया।

चोरी गई संपत्ति को कबाड़ के भाव में बताया

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत आवेश यादव पिता गणेश यादव (Awesh Yadav) उम्र 29 साल ने दर्ज कराई है। वे बरखेड़ी स्थित राधा कृष्ण मंदिर के पास रहते हैं। आवेश यादव तृप्ति प्लायवुड (Tripti Plywood) दुकान में काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 22 जुलाई को बेटे अनेय यादव की तबीयत खराब हो गई थी। जिस कारण उसे मैक्स केयर अस्पताल (Max Care Hospital) ले गए थे। चोरी होने की जानकारी 24 जुलाई की सुबह पिता गणेश यादव (Ganesh Yadav) ने फोन पर दी। पुलिस ने 380/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर सामान चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है। चोरी गई संपत्ति में सोने का हार, चांदी की एक जोड पायल, सोने का मंगलसूत्र, सोने के अंगूठी नहीं थी। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 50 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पटरी पर मिली लाश, सीमा विवाद के कारण अटकी जांच
Don`t copy text!