Bhopal Wife Attack Case: पति पर केरोसीन डालकर जलाने का आरोप

नाजुक हालत मेंं अस्पताल में कराया गया भर्ती, बेटी के बयानों से उलझी पुलिस की जांच

Bhopal Wife Attack Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पति पर केरोसीन डालकर जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगा है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Wife Attack Case) की राजधानी भोपाल में स्थित देहात क्षेत्र के बैरसिया इलाके की है। आग लगाने को लेकर पुलिस को कोई ठोस वजह पता नहीं चली है। लेकिन, आग से झुलसी महिला की बेटी ने जरुर पुलिस की जांच को उलझा दिया है। हालांकि पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर पति के खिलाफ हत्या (Bhopal Crime Against Woman) के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह जानकारी देते हुए बैरसिया थाना पुलिस ने thecrimeinfo.com द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि घटना 2 मई की रात 10 बजे की है। आग से झुलसी महिला नीतू विश्वकर्मा (Neetu Vishwakarma) पति विनोद विश्वकर्मा उम्र 35 साल है। वह बसई गांव में रहती है। पुलिस ने बताया कि वह 60 फीसदी झुलसी है और कमला नेहरु अस्पताल (Kamla Nehru Hospital) के बर्न वार्ड में भर्ती है। नीतू ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में कहा है कि उसके शरीर पर पति ने केरोसीन डालकर आग लगाई थी। वह पति से हुए विवाद के बाद शिकायत करने थाने जा रही थी। फिर रास्ते से लौटकर वह घर पहुंची तो पति ने ऐसा किया। इससे पहले वह उसी दिन पड़ोसी के यहां पापड़ सुखाने के लिए गई थी। जिसकी वजह से घर में अनबन हुई थी। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई लालजी त्रिपाठी ने बताया कि मजिस्ट्रीयल बयान के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। लेकिन, नीतू विश्वकर्मा की एक बेटी से पता चला है कि उसने स्वयं केरोसीन उड़ेलकर आग लगाने का कदम उठाया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: एमपी ऑन लाइन जा रहे है तो हो जाइए सावधान

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!