Bhopal News: निगरानी बदमाश गिरफ्तार 

Share

Bhopal News: वाहन चोरी समेत दो घटनाओं को अंजाम देना कबूला, पुलिस ने करीब डेढ़ लाख रुपए का माल बरामद किया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस ने निगरानी बदमाश को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने की है। आरोपी ने एक वाहन चोरी और सूने मकान का ताला तोड़ना कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब डेढ़ लाख रुपए का माल भी बरामद किया है। वह थाने का निगरानी बदमाश भी है।

निगरानी रखने के बावजूद दो वारदातें कर दी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मिलेट्री गेट के पास कुम्हारपुरा में रहने वाले मुकेश यादव (Mukesh Yadav) के मकान का ताला टूटा था। इसी तरह जेबा खान (Zeba Khan) की एक्टिवा चोरी चली गई थी। यह दोनों रिपोर्ट शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाने में दर्ज हुई हुई थी। इसी मामले में निगरानी बदमाश छोटु उर्फ अजहर (Chotu@Azhar) को हिरासत में लिया गया। छोटु उर्फ अजहर पिता दीन मोहम्मद उम्र 25 साल ने वारदात को करना कबूला। वह गोसिया मस्जिद के पास संजय नगर (Sanjay Nagar) में रहता था। उसके कब्जे से सोने-चाँदी के आभूषण 75 हजार रुपए कीमत के बरामद हुए। वहीं एक्टिवा भी मिल गई। आरोपी छोटु उर्फ अजहर के खिलाफ मकान में ताला तोड़कर वारदात करने के अलावा, सादा चोरी, मारपीट, चोरी के प्रयास, रंगदारी, तोड़फोड़ समेत एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इस कार्रवाई निरीक्षक उमेश पाल सिंह चौहान, उप निरीक्षक पवन सेन, सउनि इशाक खान, अनंत पाण्डेय, वासुदेव परते, हवलदार 2496 रामबकस, 1351 कृपाशंकर गौतम, 1351 राजेश भारती, 2484 लच्छीराम, आरक्षक 56 सुदीप कुमार, 535 दीपक पाण्डेय, 3627 कमलाकर साकेत, 4440 राहुल पाल और महिला आरक्षक 4547 निकिता ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: एक साल तक किया युवती का शारीरिक शोषण
Don`t copy text!