Bhopal Murder Case: एकतरफा प्यार का ऐसा जुनून, पति को उतारा मौत के घाट

Share

दो दिन बाद अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Brutal Murder
हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी शाहरुख और मोहसिन

भोपाल। एकतरफा प्यार (Bhopal One Side Love Murder Case) के आपने बहुत सारे किस्से सुने होंगे। लेकिन, यह हैरान कर देने वाला सच आपके रौंगटे खड़े कर देगा। इस प्यार के कारण एक व्यक्ति की जान चली गई। जिसको इस बात की बिलकुल भी भनक नहीं थी। मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime) के गांधी नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने उस सनकी प्रेमी के साथ उसके दोस्त को 36 घंटे के भीतर दबोच लिया है। मुख्य आरोपी ने जिस व्यक्ति की हत्या की थी उसकी पत्नी पर वह बुरी नजर रखता था। उसका दावा है कि वह उसको प्यार करता था। उसको लगता था कि जब तक पति रहेगा तब तक वह उसका साथ नहीं पा सकेगा। इसलिए उसने रास्ते का कांटा मानकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

यह जानकारी देते हुए सीएसपी निशातपुरा संभाग लोकेश सिन्हा (CSP Lokesh Sinha) ने www.thecrimeinfo.com को बताया कि मुख्य आरोपी शाहरुख (Shahrukh) है। इस हत्याकांड में मोहसिन उर्फ छोटू (Mohsin @ Chhotu) भी शामिल था। शाहरुख ने 27 जनवरी की रात रंभा नगर निवासी मोहम्मद असलम (Moh Aslam) पिता मोहम्मद सफी उम्र 42 साल की चाकू घोंपकर हत्या (Bhopal Brutal Murder) कर दी थी। पुलिस को शव बीडीए कॉलोनी के खाली प्लॉट पर मिला था। असलम लोडिंग वाहन (Bhopal Loading Auto Driver Murder Case) चलाने का काम करता था। वह 27 जनवरी को गांधी नगर जाने का कहकर निकला था। पुलिस को असलम का मोबाइल और पर्स नहीं मिला था। जिसके आधार पर जांच करते हुए पुलिस ने शाहरुख को हिरासत में लिया। उसने पूछताछ में हत्या करना कबूल लिया। शाहरुख करोद इलाके में रहता है और रोशनपुरा में काया शोरुम में टेलरिंग का काम करता है। वहीं मो​हसिन गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहकर पेंटर का काम करता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case : जहां पुलिस का चैक पाइंट उसके नजदीक हुई हत्या

ऐसे की थी हत्या
पुलिस ने बताया कि शाहरुख पहले असलम के घर के नजदीक रहता था। उसको असलम की पत्नी से एकतरफा प्यार था। हालांकि उसकी इस नीयत की खबर न असलम को थी और न ही उसकी पत्नी को। शाहरुख को असलम का परिवार घर का सदस्य मानकर व्यवहार करता था। इसी बीच शाहरुख को लगा कि जब तक असलम रहेगा वह उसको पा नहीं सकेगा। इसलिए असलम को रास्ते से हटाने की योजना उसने बनाई। इस काम में उसने मोहसिन को शामिल किया। शाहरुख ने झांसा देकर असलम को बुलाया। रास्ते में मोहसिन मिला। जिसने करोद के पास पान में भांग मिलाकर उसको खिला दिया। फिर इसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके गले में चाकू रेंता गया।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!