Bhopal Crime: भोपाल उत्सव मेले के बाहर मचा गदर

Share

पुलिस ने दर्ज किया बलवा और मारपीट का मुकदमा

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भोपाल उत्सव मेले के बाहर गाड़ियों की पार्किग को लेकर हुआ विवाद (Bhopal Crime) बलवे में बदल गया। इसमें एक पक्ष परिवार के साथ मेले में आया था। वहीं दूसरा पक्ष पार्किग ठेके पर लगा था। पुलिस ने इस मामले (Bhopal Hindi News) में काउंटर मुकदमा दर्ज किया है।

कमला नगर पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि भोपाल उत्सव मेले में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट (Madhya Pradesh Crime) हो गई। एक पक्ष अजय शर्मा (MP Crime) की तरफ से था। वे तुलसी नगर स्थित नर्मदा भवन में परिवार के साथ रहता है। वह बोनी फाई स्कूल में प्रशासन का काम देखते हैं। वह परिजनों को उत्सव मेले में घुमाने लाया था। उसके साथ पत्नी और बहन के साथ अन्य थे। कलियासोत ग्राउंड में लगे उत्सव मेले में उन्होंने गाड़ी खड़ी की थी। यहां अचानक फतेह सिंह और शिवम आ गए। यह दोनों शबरी नगर इलाके में रहते हैं। उन्होंने पार्किग के लिए पैसा मांगा तो उनका कहना था कि वह उन्हें पर्ची दे। इस बात पर फतेह सिंह ने आवाज देकर अपने साथियों को बुला लिया। उनके आते ही उन्होंने अजय शर्मा और पूरे परिवार के साथ मारपीट कर दी।
दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट को लेकर बढ़ते बवाल को किसी तरह लोगों ने शांत कराया था। जिसके बाद पुलिस ने अजय शर्मा की शिकायत के बाद फतेह सिंह और शिवम के खिलाफ बलवा, मारपीट और अड़ीबाजी का मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरी तरफ शिवम की शिकायत पर अजय शर्मा और उसके परिजनों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: 12वीं के छात्र को चाकू मारकर किया जख्मी

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!