Bhopal News: हत्या के प्रयास में फरार आरोपियों को पकड़ा

Share

Bhopal News: तीन दिन पहले आपसी विवाद में किया था जानलेवा हमला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शहर में संपत्ति संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने पुलिस आयुक्त नगरीय हरिनारायणाचारी मिश्र की तरफ से निर्देश दिये गये थे। उसी तारतम्य में एमपी नगर पुलिस (Bhopal News) को कामयाबी मिली है। मामला जानलेवा हमले से जुड़ा था। जिसके दो आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है।

हमले की वजह पर अभी भी सस्पेंस

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार थाने में 355/23 धारा 294/307/34 (गाली—गलौज, जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस को आरोपी रोहित पिता राजू सोनवरे उम्र 23 साल और आकाश पिता मुकेश उम्र 23 साल की तलाश थी। रोहित सोनवरे (Rohit Sonware) निवासी मल्टी 23 टीटी नगर स्थित पंचशील नगर (Panchshil Nagar) इलाके में रहता है। वहीं आकाश मिसरोद के सागर स्टाइल (Sagar Style) में रहता है। धरपकड़ में सुधीर अरजरिया, एसआई आरके मिश्रा की सराहनीय भूमिका रही। भोपाल पुलिस ने हमले के पीछे हुए विवाद की वजह प्रेस विज्ञप्ति में नहीं बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : शादीशुदा महिला के साथ छेड़छाड़
Don`t copy text!