Bhopal News: ग्राहकों को बुलाने के विवाद पर मारपीट

Share

Bhopal News: एमपी नगर में स्थित कार डेकोरेशन का काम करने वाले दो दुकानदारों के बीच हुआ घमासान, थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कार डेकोरेशन के कारोबार से जुड़े दो कारोबारियों के बीच घमासान हो गया। एक दुकानदार का आरोप था कि दूसरी दुकान वाला नौकर के जरिए उसके ग्राहकों को बुलाने का काम करता था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

यह बोलकर अपनी दुकान में पहले बुलाया

एमपी नगर (MP Nagar) पुलिस के अनुसार इस मामले में पहला पक्ष महिपाल यादव (Mahipal Yadav) पिता शोभरन यादव उम्र 22 साल का है। वह अरेरा हिल्स स्थित वल्लभ नगर (Vallabh Nagar) में रहता है। मारपीट की घटना 2 अगस्त की अपरान्ह चार बजे हुई थी। महिपाल यादव ने बताया कि वह बालाजी कार डेकोरेट दुकान (Balaji Car Decorate Shop) में काम करता है। मारपीट का आरोप आसू, जावेद भाई, राजा और एक अन्य पर लगा है। उसने बताया कि पहले आसू को भेजकर दुकानदार ने अपने यहां बुलाया था। उसने कहा कि वह उसके ग्राहकों को आवाज देकर क्यों बुलाता है। इस बात से इंकार करते हुए महिपाल यादव ने कहा कि मेरी दुकान पर ग्राहम मर्जी से आते हैं। ऐसा बोलते साथ उसको गाली दी गई। जिसका विरोध किया तो आरोपी मारपीट करने लगे। पहले आसू ने पीटा फिर उसके साथी आकर मारपीट करने लगे।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा

दूसरे पक्ष की तरफ से आसू खान (Aasu Khan) पिता सलीम खान उम्र 23 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई। वह जहांगीराबाद स्थित झदा कॉलोनी में रहता है और न्यू कार पार्लर (New Car Parlor) में काम करता है। आसू खान ने मारपीट का आरोप महिपाल यादव पर लगाया है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी अक्सर उसके ग्राहकों के साथ ऐसा करता था। जिसको लेकर पहले भी उसे समझाईश दी गई थी। लेकिन, उसका कहना था कि वह ग्राहकों को अपनी दुकान पर बुलाएगा। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर 375—376/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। मारपीट के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के जख्मी लोगों का जेपी अस्पताल (JP Hospital) में मेडिकल भी कराया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   PM Housing Scam: पीएम आवास योजना भ्रष्टाचार मामले में चार अफसर गिरफ्तार
Don`t copy text!