Bhopal Murder News: पत्नी की हत्या के मामले में पति गिरफ्तार

Share

Bhopal Murder News: एक सप्ताह से चल रही थी धरपकड़ की कोशिश, शहर के बस स्टेंड से गिरफ्तार करने का दावा किया गया

Bhopal Murder News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पत्नी की हत्या के बाद से फरार पति को पुलिस ने दबोच लिया है। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के निशातपुरा इलाके में लगभग एक सप्ताह पहले हुई थी। आरोपी की तलाश केे लिए पुलिस ने रायसेन, झांसी समेत कई अन्य जगहों पर दबिश देने का दावा किया था। आरोपी पति अब शहर के बस स्टेंड से दबोचा गया है।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 11 अक्टूबर को थाने में 29 वर्षीय लक्ष्मीनारायण यादव (Laxminarayan Yadav) ने किराएदार की पत्नी की लाश पड़े होने की सूचना दी थी। उसका मकान करोद स्थित कल्याण अस्पताल (Kalyan Hospital) के पीछे है। उसने बताया कि कमरा उसने 25 वर्षीय राजकुमार कुशवाह (Rajkumar Kushwah) को दिया था। वह रायसेन जिले के गैरतगंज का रहने वाला था। शव की पहचान 22 वर्षीय काजल कुशवाह (Kajal Kushwah ) के रूप में हुई। निशातपुरा पुलिस मर्ग 60/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इसी जांच के बाद पुलिस ने राजकुमार कुश्वाह के खिलाफ 12 अक्टूबर को 1007/22 धारा 302 हत्या का मामला दर्ज किया। आरोपी पति की गिरफ्तारी में काजल कुशवाह के भाई अजय विश्वकर्मा (Ajay Vishwakarma) ने भी पुलिस की मदद की थी। इसी दौरान नादरा बस स्टेंड पर आरोपी राजा उर्फ राजकुमार कुशवाह दबोच लिया गया। हालांकि पुलिस ने अब तक हत्या के पीछे वजह का खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Eve Teasing: राशन तो मैं दूंगा बदले में क्या मिलेगा
Don`t copy text!