Bhopal News: पुरानी रंजिश पर भिड़े दो पड़ोसी

Share

Bhopal News: दोनों पक्षों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज गौतम (Bhopal News) नगर थाने से मिल रही है। यहां पुरानी रंजिश दो पड़ोसी आपस में भिड़ (Bhopal Beaten News) गए। मामला जब थाने में पहुंचा तो दोनों पक्षों ने एक—दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मारपीट और तोड़फोड़ की धाराओं में कांउटर मामला (MP Beaten Case) दर्ज कर लिया है।

पानी की टंकी तोड़ी

गौतम नगर थाना पुलिस ने बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात दो पक्षों के खिलाफ काउंटर मुकदमा दर्ज किया है। एक मामले में पुलिस ने धारा 294/323/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) की धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले का आरोपी पुलिस ने रिंकू और राजू को बनाया हैं। वहीं दूसरे मामले में धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) की लगाई है। जिसमें आरोपी पुलिस ने विजय (Vijay) को बनाया है। शिकायत विजय पिता मदनलाल उर्फ नंदलाल उम्र 39 साल निवासी इन्द्रा सहायता नगर का रहने वाला है। उसकी गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पड़ोस में रहने वाला रिंकू पिता खुमान सिंह ने पाइप मारकर गाड़ी का कांच और पानी की टंकी तोड़ दी। आरोपी रिंकू (Rinku) से इस संबंध में पूछा तो वह गंदी—गंदी गालियां देने लगा।

एक—दूसरे को ठहराया झूठा

विजय ने बताया शोर सुनकर उसकी मां और पत्नी बाहर आ गए। तभी आरोपी रिंकू का मामा राजू भी आ गया। राजू (Raju) ने आते ही उसकी मां को धक्का मार दिया। धक्का लगने से मां जमीन पर गिर गई। मां को दोनों गालों में चोट (Bhopal Woman Crime) आई हैै। इधर, रिंकू ने बोला विजय की गाड़ी का कांच उसने नहीं किसी और ने तोड़ा है। विजय उसे देखकर गाली—गलौज कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी विजय ने उसे मारपीट करना शुरु कर दिया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Covid Effect News: आखिरकार नहीं निकला कोरोना, डॉक्टरों ने किया पीएम
Don`t copy text!