Bhopal News: अंधविश्वास में हुई लापरवाही में गई दो साल के मासूम की जान

Share

Bhopal News: मां के बाद दो साल के बेटे को हुआ था पीलिया, ओझा और तंत्र—मंत्र में व्यस्त रहा परिवार

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। अंधविश्वास कभी—कभी कितना महंगा साबित होता है यह बताता मार्मिक समाचार है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। यहां दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई है। उसे पीलिया का रोग था। लेकिन, परिजन उसका तंत्र—मंत्र के जरिए इलाज करा रहे थे। पुलिस तक यह मामला एम्स अस्पताल से पहुंची सूचना के बाद पहुंचा है।

इसलिए हो रही है जांच

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 16 अक्टूबर की शाम लगभग साढ़े चार बजे एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से डॉक्टर रैकवार ने मासूम बच्चे के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान युवराज विश्वकर्मा पिता राहुल विश्वकर्मा उम्र 02 साल के रूप में हुई। उसका परिवार यहां अशोका गार्डन के राजीव नगर इलाके में रहता है। पिता राहुल विश्वकर्मा (Rahul Vishwakarma) फर्नीचर की दुकान में काम करते हैं। पुलिस के अनुसार युवराज विश्वकर्मा और उसकी मां को कई समय से पीलिया रोग था। उसके पिता ने इस बीमारी को गंभीरता से न लेते हुए मामूली इलाज कराया था। जिसके बाद उसकी हालत और गंभीर हो गई थी। इस दौरान उन्होंने झाड़—फूंक का तरीका भी अपनाया। जिसके बाद युवराज (Yuvraj Vishwakarma) की हालत चिंताजनक हो गई थी। युवराज की मां ने उसके पिता को उसकी ऐसी हालात का विवरण दिया। जिसके बाद युवराज के नाना उसे एम्स अस्पताल में इलाज के लिए ले जा रहे थे। तभी युवराज की सांसे बंद हो गई। मामले की जांच एएसआई दिलीप सिंह (ASI Dileep Singh) कर रहे हैं। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 60/22 दर्ज कर पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Jabalpur CBI News: मंत्री का विरोध होता देख मामला सीबीआई के पाले में डाला
Don`t copy text!