Call Girl Murder News: कॉल गर्ल की हत्या मामले में परिजन भोपाल आने तैयार 

Share

Call Girl Murder News: पीएम के बाद की जाएगी अंत्येष्टि, ली जा रही है कानूनी सलाह, कॉल गर्ल को रखने वाली महक यादव का मिला सुराग, होटल के लिए लड़कियां इंतजाम करने वाला धराया

Call Girl Murder News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा स्थित के—स्क्वायर होटल में कॉल गर्ल की हुई हत्या के मामले में पुलिस की जांच ने रफ्तार पकड़ ली है। दिल्ली में रहने वाले परिजन भोपाल पहुंचने वाले हैं। जिसके बाद कॉल गर्ल का पीएम कराया जाएगा। इस विषय में भोपाल (Call Girl Murder News) शहर की पुलिस अभियोजन पक्ष से सलाह ले रही है। इधर, होटल में लड़कियां सप्लाई करने वाले गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी पुलिस ने कर ली है।

कॉल डिटेल से मिली महक की लोकेशन

शाहपुरा (Shahpura) इलाके में 13 अप्रैल की रात साढ़े ग्यारह बजे अर्द्ध नग्न हालत में जिस लड़की की लाश मिली थी उसके परिजन मिल गए हैं। परिजनों ने बताया कि वह सात—आठ साल पहले निकल गई थी। जिसके बाद वह परिवार के संपर्क में नहीं थी। होटल के—स्क्वायर (K Square Hotel) में 27 वर्षीय लड़की की हत्या आरोपी रितुल पांडे ने (Ritul Pandey) की थी। उसके पिता अरुण पांडे (Arun Pandey) हैं जो पहले एक विधायक के समर्थक थे। जिस युवती की मौत हुई उसकी पहचान पहले हरियाणा के वजीराबाद में रहने वाले के रुप में हुई थी। पुलिस इस मामले में आरोपी रितुल पाण्डे, योगेश कुमार, सागर चौहान और इन्द्र बहादुर सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब एक दिन पहले पुलिस ने कुनाल ठाकुर (Kunal Thakur) को भी गिरफ्तार कर लिया है। वह इस मामले में फरार महक यादव (Mahak Yadav) के लिए काम करता था। उसे 18 अप्रैल को अरेरा हिल्स इलाके से गिरफ्तार किया गया। आरोपी कुनाल ठाकुर उर्फ करन उर्फ कुलदीप ठाकुर पिता सुभाष सिंह उम्र 32 साल से कई राज उगालाना बाकी है। वह चूना भट्टी स्थित सी सेक्टर शाहपुरा में रहता है। कुलदीप ठाकुर (Kuldeep Thakur) की लोकेशन से ही महक यादव की भी जानकारी पुलिस को मिली है।

शुक्रवार रात तक नया खुलासा करने की तैयारी

Call Girl Murder News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

इस मामले की जांच में शाहपुरा थाना प्रभारी आरएस शक्तावत के अलावा उनि हरीश गुजरभोज, प्रआर कुशलपाल सिंह, प्रआर राजेश सिंह, प्रआर अनिल राठौर, प्रआर मानवेन्द्र सिंह, प्रआर देवनाथ सिंह, प्रआर केशव यादव, प्रआर संतोष मिश्रा, प्रआर लखन बडोनिया, प्रआर रमेश त्रिपाठी, आर. सुनील रावत, आर. शिव कुमार, आर. प्रतीक खेमराज थाना शाहपुरा तथा थाना हबीबगंज से प्रआर नागेन्द्र, प्रआर राम प्रवेश एवं आर. पुष्पेन्द्र भदौरिया पुलिस उपायुक्त जोन -1 तकनीकी सेल जुटे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महक यादव और होटल में मरने वाली लड़की को लेकर पुलिस शुक्रवार रात तक एक नए तथ्य का खुलासा करने जा रही है। जिसके संबंध में भी अफसरों के बीच मंथन जारी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: भाजपा नेता के रिश्तेदार की मौत के मामले में डाॅक्टर के खिलाफ एफआईआर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Call Girl Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!