Bhopal Kidnapping News: होटल कारोबारी को अगवा कर बंधक बनाया 

Share

Bhopal Kidnapping News: कई घंटे बेल्ट से पीटा, बेहोश हुआ तो मरा समझकर छोड़ गए आरोपी, चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal Kidnapping News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। होटल संचालक को अगवा कर उसके साथ मारपीट की वारदात हुई। यह विवाद भोपाल (Bhopal Kidnapping News) शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र का है। चारों आरोपी एक उपकरण को चोरी करने का आरोप लगा रहे थे। पुलिस विवाद की वजह का पता लगा रही है। आरोपियों ने पीड़ित को बेल्ट से बुरी तरह से पीट—पीटकर जख्मी किया। जब वह अधमरा हो गया तो उसे मृत समझकर उसे छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने यह दर्ज किया है मुकदमा

स्टेशन बजरिया (Station Bajariya) थाना पुलिस के अनुसार विवाद 17 अप्रैल की दोपहर लगभग साढे बारह बजे हुआ था। जिसकी शिकायत अनिल कुमार (Anil Kumar) पिता स्वर्गीय सूरजभान कुमार उम्र 45 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह स्टेशन बजरिया स्थित चांदबढ़ में रहता है। अनिल कुमार का रेल्वे स्टेशन के सामने गुप्ता भोजनालय (Gupta Bhojnalaya) है। अनिल कुमार होटल से घर जा रहे थे। तभी दो पहिया वाहन में सवार चार लोग आए। उससे बोलने लगे कि उसने कोई मशीन चोरी की है। जिससे इंकार करने पर वे मोपेड में उसे बैठाकर ले गए। आरपीएफ बैरिक के पास गोडाउन में ले जाकर रस्सी से उसे बांध दिया। इसके बाद चारों आरोपियों ने बेल्ट और पाइप से पीट—पीटकर उसको अधमरा कर दिया। बेहोशी की हालत में उसे देखकर आरोपी वहां से भाग गए। मारपीट में अनिल कुमार की पीठ, दोनों हाथ और चेहरे पर चोट आई है। वह जब होश में आए तो भतीजे अभय गुप्ता (Abhay Gupta) और बेटे धैर्य गुप्ता (Dhairya Gupta) को साथ लेकर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 86/24 धारा 365/342/323/34 (अपहरण, बंधक बनाना, मारपीट और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। हमलावर के नाम और उनकी पहचान अभी तक पुलिस नहीं कर सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Kidnapping News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प्रॉपर्टी डिस्प्यूट के कारण गोली मारी 
Don`t copy text!