Bhopal News: स्कूली बच्चों से भरी बस खाई में गिरी

Share

Bhopal News: सेज इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के थे बच्चे, आधा दर्जन से अधिक जख्मी, ड्राईवर का दावा मुझे चक्कर आया, पुलिस बस के फिटनेस की करेगी जांच

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। स्कूली बच्चों से भरी बस असंतुलित होकर खाई में चली गई। जिस कारण धचकों में बुरी तरह से टकराकर आधा दर्जन से अधिक बच्चे जख्मी हो गए। यह भीषण दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। घटना की जानकारी कोलार रोड थाना पुलिस को भी मिल गई थी। जिसमें पुलिस जांच करने का दावा कर रही है।

ड्रायवर के खिलाफ कार्रवाई होना तय

कोलार रोड (Kolar Road) थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय (TI Ashutosh Upadhyay) ने बताया कि यह दुर्घटना 5 जनवरी की दोपहर लगभग पौने चार बजे हुई थी। ड्रायवर ने पूछताछ में बताया है कि उसे बस (Bus) चलाते वक्त चक्कर आ गए थे। जिस कारण स्टियरिंग में वह संतुलन नहीं संभाल सका। हादसा विराशा हाईट्स (Virasha Hight) के नजदीक हुआ था। यहां मैन रोड पर दोनों तरफ गहरी खाई है। जिस कारण बस काफी जगह से टकराती हुई रुकी। हादसे में किसी तरह के जन​हानि के समाचार नहीं हैं। घायलों को अपोलो सेज अस्पताल (Apolo Sage Hospital) की ही एम्बुलेंस से भर्ती करा दिया गया है। आधा दर्जन घायलों की जानकारी मिली है। किसी भी बच्चे के गंभीर रुप से घायल होने के समाचार नहीं है। पुलिस प्रकरण की तहकीकात कर रही है। जिसमें बस के फिटनेस से लेकर ड्रायवर के स्वास्थ्य की भी पड़ताल होगी। जिसके लिए सेज इंटरनेशनल स्कूल प्र(Sage International School) बंधन के साथ पुलिस संपर्क में बनी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इसमें मुकदमा जरुर दर्ज किया जाएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: नर्सिग छात्रा की जान बचाने के पहले अस्पताल ने मांगी मोटी रकम
Don`t copy text!