Bhopal News: भ्रष्टाचार के जांच में फंसे अफसर ने गायब की अपनी सीआर

Share

Bhopal News: पीएचई विभाग के अफसरों ने पुलिस थाने में की थी शिकायत, जांच के बाद प्रकरण दर्ज

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित चल रहे एक कर्मचारी ने अपना रिकॉर्ड ही विभाग से गायब कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। अमानत में खयानत का यह मामला पीएचई विभाग से जुड़ा है। जिसका पता चलने पर अफसरों ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत की थी।

इस अवधि की थी सेवा पुस्तिकाएं

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार प्रकरण 4 जनवरी की शाम लगभग सात बजे दर्ज किया गया। जिसमें 11/24 धारा 409 अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी अमित सोनी (TI Amit Soni) ने बताया घटना की शिकायत उपयंत्री पंकज राव गौरखेड़े (Pankaj Rao Gaurkhede ) पिता टीडी गौरखेड़े ने दर्ज कराई है। वे बागमुगालिया में पदस्थ हैं और अरेरा कॉलोनी (Arera Colony) में रहते हैं। इस मामले का आरोपी सुशील चंद्र मिश्रा (Sushil Chandra Mishra) है। वह भ्रष्टाचार के मामले में फंसा है। उसे निलंबित कर दिया गया है। वह बचने के लिए विभाग में रखी सेवा पुस्तिका लेकर गायब हो गया। यह घटना 30 जून, 2017 से 24 अप्रैल, 2022 के बीच अंजाम दी गई। आरोपी ने 2013 और 2014 की सेवा पुस्तिका गायब की है। इनकी जांच लोकायुक्त में भी चल रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: कांग्रेस का अब मोबाइल नंबर के जरिए अभियान
Don`t copy text!