Bhopal News: मम्मी—पापा को पत्र लिखकर मौत को गले लगाया

Share

Bhopal News: सर्वपल्ली राधाकृष्णन यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की घटना, कॉलेज से छूटकर रुममैट पहुंची तो सामने आया यह मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मम्मी—पापा को पत्र लिखकर एक छात्रा ने मौत को गले लगा लिया। यह घटना भोपाल शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। छात्रा मूलत: महाराष्ट्र की रहने वाली है। उसका दाखिला लगभग एक सप्ताह पहले ही भोपाल के सर्वपल्ली राधाकृष्णन यूनिवर्सिटी में हुआ था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

कॉलेज नहीं जाने का कारण पता लगा रही पुलिस

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार छात्रा महाराष्ट्र के धाराशिव जिले की रहने वाली थी। वह जाटखेड़ी स्थित सर्वपल्ली राधाकृष्णन यूनिवर्सिटी ( Sarvepalli Radhakrishnan University ) के हॉस्टल में रहती थी। पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने लिखा है “सॉरी मम्मी—पापा”। अपनी मौत के लिए किसी को उसने जिम्मेदार नहीं ठहराया है। यूनिवर्सिटी में वह फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह आयुर्वेद की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस को 4 जनवरी को हॉस्टल वार्डन सत्यभामा दुबे (Satyabhama Dubey) पिता स्वर्गीय रामशरण दुबे उम्र 56 साल ने जानकारी दी थी। मिसरोद पुलिस मर्ग 03/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी रास बिहारी शर्मा ने बताया मृतक अंजली (Anjali) पुत्री भारत उम्र 20 साल है। गुरुवार को अंजली कॉलेज भी नहीं गई थी। पुलिस रुममैट से पूछताछ करेगी। इसके अलावा परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे। जिसके बाद आत्महत्या की वजह साफ होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: मुख्यमंत्री का 24 घंटे आग्रह, पूर्व मुख्यमंत्री के 12 टिप्स
Don`t copy text!