Bhopal News: प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में लटकी मिली लाश 

Share

Bhopal News: मालिक ने शटर उठाया तो उनके यहां काम करने वाले कर्मचारी को मृत पाया, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में एक व्यक्ति की लाश मिली है। वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। लाश फंदे पर लटके होने की जानकारी प्रॉपर्टी डीलर संचालक ने दी थी।

पिता ने बेटे को फिर पुलिस तक पहुंची खबर

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार घटना सूरज कुंज (Suraj Kunj) इलाके की है। यहां प्रॉपर्टी डीलिंग एवं कंस्ट्रक्शन कार्यालय के मालिक सूर्यवंशी सुबह दफ्तर खोलने पहुंचे थे। कार्यालय भीतर से बंद था। यह जानकारी बेटे लक्की सूर्यवंशी (Lucky Suryavanshi) को दी। बेटे ने आकर जब दरवाजा तोड़ा तो अंदर उसमें काम करने वाला कर्मचारी फांसी के फंदे पर लटका था। अवधपुरी पुलिस मर्ग 01/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच सब इंस्पेक्टर साहब लाल कुमरे (SI Sahab Lal Kumre) कर रहे हैं। शव बृज किशोर (Brij Kishore) पुत्र जयप्रकाश उम्र 42 साल का है। वह पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित गोपाल नगर (Gopal Nagar) के पास माया धाम में रहता है। वह सूर्यवंशी प्रॉपर्टी डीलिंग एवं कंस्ट्रक्शन कार्यालय में काम करता है। बृज किशोर के पास ही दफ्तर के अंदर—बाहर की चाबियां होती थी। वह दफ्तर में ही सोता था। कुछ समय पहले ही वह नौकरी करने आया था। बृज किशोर ने सोफे के कपड़े से पंखे पर फंदा लगाया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: रकम बंटवारे को लेकर हुए विवाद के बाद चोरों ने अपने साथी को मारा
Don`t copy text!