Bhopal News: पेड़ पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: पत्नी और बच्चों के असामायिक निधन के चलते रहता था परेशान, पुलिस ने शव पीएम के लिए एम्स भेजा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पेड़ पर एक व्यक्ति की लाश मिली है। यह घटना भोपाल शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि वह पत्नी और बच्चों के निधन होने के बाद से परेशान चल रहा था।

भाई के पास रहता था

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना प्रभारी रोशनलाल भारती (Roshanlal Bharti) ने बताया कि यह घटना भोपाल विकास प्राधिकरण के नजदीक कटारा हिल्स के नजदीक की है। यहां से बायपास भी गुजरता है। जिसके नजदीक पंचवटी हनुमान मंदिर है। इसके पास ही खाखर का पेड़ पर लाश लटकी थी। जिसकी पहचान खेमचंद्र बंजारा (Khemchandra Banjara) पिता मोतीलाल बंजारा उम्र 43 साल के रुप में हुई। वह झागरिया खुर्द (Jhagariya Khurd) का रहने वाला था। अवधपुरी पुलिस मर्ग 02/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। खेमंचद्र बंजारा ने गमछे का फंदा बनाकर खुदकुशी की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भोपाल एम्स (AIIMS Hospital) भेज दिया गया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक की पत्नी और उसके बच्चे का निधन हो चुका है। यहां वह भाई के साथ रहता था और मजदूरी करता था। वह घर से सुबह निकला था। वह पीठे पर जाकर काम करने चला जाता था। वह पत्नी और बच्चे के निधन के बाद परेशान रहने लगा था। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। यदि ऐसा अहसास हो तो तुरंत चिकित्सीय सलाह ले अथवा अपने परिचितों से समस्या को लेकर बातचीत जरुर करें। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सेज कॉलेज की छात्रा ने तोड़ा दम
Don`t copy text!