Bhopal News: छठवीं मंजिल से गिरकर वृद्ध की मौत

Share

Bhopal News: पानी की टंकी देखने गया था वृद्ध, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। वृद्ध की छठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त वह छत पर पानी की टंकी देखने गया था। तभी वह छत से नीचे गिर गया। पुलिस को शुरुआती जांच में यह तथ्य पता चला है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुई थी घटना

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार घटना 21 मार्च की सुबह लगभग सात बजे हुई थी। जिसमें नारायण कनवजिया (Narayan Kanwajiya) पिता स्वर्गीय हरिप्रसाद कनवजिया उम्र 69 साल की मौत हुई है। उनका सिर छठवीं मंजिल से गिरने के कारण चकनाचूर हो गया था। पुलिस को हादसे की जानकारी शेलैष वर्मा ने दी थी। वह कोलार स्थित प्रियंका नगर के नजदीक आइकन अपार्टमेंट (Icon Appartment) में रहते थे। नारायण कनवजिया के परिजनों ने बताया कि वे छत पर पानी की टंकी देखने गए थे। उसके बाद ऐसे क्या हालात बने यह सामने नहीं आया है। पुलिस ने शव का पीएम हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में कराया। जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मामले की जांच एएसआई संतोष कुमार (ASI Santosh Kumar) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 25/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: पिता के बहनोई ने किया बेटी को अगवा, तीन महीने तक बंधक बनाकर रखा
Don`t copy text!