Bhopal News: ताला तोड़कर माल बटोरा फिर बाइक में फरार हुए चोर 

Share

Bhopal News: राजस्थान में स्थित खाटू श्याम गया हुआ है परिवार, दोस्त ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मकान का ताला तोड़कर चोरों ने माल बटोरा। फिर जाते—जाते उसी घर में खड़ी बाइक को स्टार्ट करके चोर भाग गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के स्टेशन बजरिया ​थाना क्षेत्र की है। मकान मालिक राजस्थान में स्थित खाटू श्याम गया हुआ है। इसलिए अभी तक पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत नहीं बताई है। पीड़ित परिवार के दोस्त ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिश्तेदार ने देखकर फोन लगाया था

स्टेशन बजरिया (Station Bajariya) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 19से 21 मार्च के बीच अंजाम दी गई है। जिसकी शिकायत थाने पहुंचकर गौरव मालवीय (Gaurav Malviya) पिता जगदीश मालवीय उम्र 22 साल ने दर्ज कराई हैं। वह बाबू कॉलोनी में रहता है। गौरव मालवीय ने पुलिस को बताया है कि मकान उसके दोस्त भावेश गायकवाड (Bhavesh Gayakwad) का है। वह फिलहाल राजस्थान में स्थित खाटू श्याम मंदिर दर्शन करने गया हुआ हैं। उसने फोन करके बताया था कि उसके सेमरा घाटी पर स्थित मकान में चोरी हो गई। दोस्त ने वहां जाकर देखा तो ताला टूटा मिला। भीतर सामान बिखरा हुआ था। शुरुआती जांच में लेनोवो का लैपटॉप और बाइक एमपी—04—एमए—0977 नहीं मिली है। भावेश गायकवाड का चोरी होने की सूचना मौहल्ले में रहने वाली चाची ने दी थी। जिसके बाद उसने दोस्त से मदद मांगी। पुलिस चोरी गई संपत्ति की कीमत 70 हजार रुपए बता रही है। मामले की जांच एसआई कुंज बिहारी (SI Kunj Bihari) कर रहे हैं। पुलिस ने 50/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस वारदात में कुछ सीसीटीवी फुटैज पुलिस को मिले हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: आईफोन की लालच में गंवा दी रकम
Don`t copy text!