Bhopal News: बड़ी बहन की अटपटी डिमांड, दोनों भिड़े

Share

Bhopal News: दोनों बहनों के पति और परिवार के बीच हुआ दंगल, काउंटर केस दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से सामने आई है। यहां दो बहनों का परिवार एक—दूसरे पर टूट पड़ा। जमकर बवाल हुआ जो थाने में भी जारी रहा। नतीजतन, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया।

दूसरे पति के साथ थाने पहुंची

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 30 अप्रैल की रात लगभग नौ बजे जनता नगर करोंद में दो गुट आपस में भिड़ गए थे। मारपीट दो सगी बहनों के परिवार के बीच हुई थी। बड़ी बहन गुलनाज (Gulnaz) के पति नजर खां की शिकायत पर आरोपी सादिक और फरनाज (Farnaz) के खिलाफ मारपीट की एफआईआर हुई है। इसी तरह सादिक रईस (Sadik Rais) की शिकायत पर आरोपी नजर खां, उसके साले सलमान (Salman) और गुलनाज के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज हुआ है। नजर आटो ड्रायवर है वहीं सादिक मैजिक का ड्रायवर है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

किसी राज पर पर्देदारी है

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

मामले की जांच कर रहे अधिकारी हवलदार मोहन श्रेष्ठ (HC Mohan Shreshtha) के अनुसार फरनाज ने अपने पहले पति को छोड़कर दूसरा निकाह किया है। इस शादी को पांच साल हो चुके है। उसके दूसरे पति से दो बच्चे भी है। बड़ी बहन का कहना था कि वह उसके पहले पति के पास जाए और उसके साथ रहे। इसी बात को समझाने उसके घर पहुंचे थे। यहां विवाद के बाद दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई थी। पुलिस का कहना है कि दोनों गुट कुछ बातें छुपा रहे हैं। यह राज आगे जांच पर उजागर होगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: विदेश गए परिवार के सूने मकान पर चोरों का धावा

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!