Bhopal News: दो परिवार से एक थाना रहता है परेशान

Share

Bhopal News: एक—दूसरे के खिलाफ दर्ज करा चुके हैं कई मामले, सीएसपी भी रहते हैं परेशान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहजहांनाबाद इलाके से सामने आ रही है। भोपाल की खबरें कोरोना संक्रमण के चलते समाज में फैले तनाव की मिलती है। लेकिन, यहां दो परिवार के बीच चली आ रही रंजिश की वजह से पूरा थाना परेशान रहता है। इन दोनों परिवारों ने तीन साल के भीतर में थाने के भीतर पांच से अधिक मुकदमे एक—दूसरे पर दर्ज करा दिए हैं। इसके बावजूद दोनों परिवार फिर एक बार रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा था।

सुलह की हो चुकी हैं कोशिशें

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार ईदगाह हिल्स स्थित नीलकंठ कॉलोनी में मारपीट और तोड़फोड़ की घटना हुई है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एएसआई ज्ञानेश पाठक ने बताया दीपा वाधवानी (Deepa Vadhvani) ने मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में धारा 294/506/427/34 (गाली—गलौज, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) के तहत का प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी शैलेन्द्र भास्कर (Shailendra Bhaskar) और सोनिका भास्कर (Sonika Bhaskar) है। दोनों परिवार एक ही मल्टी में रहते हैं। नीचे भास्कर परिवार रहता है। कचरा फेंकने समेत छोटी—छोटी बातों को लेकर कई दिनों से विवाद करते आ रहे हैं। दोनों परिवार के कई मुकदमे पहले भी थाने में दर्ज हो चुके हैं। भास्कर परिवार प्रायवेट जॉब करते हैं। दीपा के पिता की किराना दुकान हैं।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: घर बुलाकर लूटी अस्मत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!