Bhopal News: बस की टक्कर से आईटीआई छात्र की दर्दनाक मौत

Share

Bhopal News: अव्यवस्थित होने के कारण ट्रैफिक जाम से घिरे रहने वाले प्रभात चौराहा के पास हुई घटना, बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके में हुई। हादसे में एक अन्य युवक भी जख्मी है। दुर्घटना प्रभात चौराहे के नजदीक हुई है। यह चौराहा बिना सिग्नल होने के साथ—साथ लंबे अरसे से बेतरतीब बना हुआ है। निगम प्रशासन ने चौराहे को व्यवस्थित करने के नाम ​पर रोटरी को काटा है। जिसके बाद यहां की परिस्थितियां काफी जटिल हो गई है। इस चौराहे पर हर रोज भारी ट्रैफिक जाम भी रहता है। जिसको संभालने में ट्रैफिक पुलिस के जवान नाकाम रहते हैं।

इस कारण चौराहे पर ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 13 जुलाई की दोपहर लगभग बारह बजे हुई थी। जिसमें मौत होने की सूचना हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital)  से डॉक्टर दुबे ने पुलिस को दी थी। शव की पहचान शुभम धनराज (Shubham Dhanraj) पिता गणेश धनराज उम्र 19 साल के रूप में हुई। वह भीम नगर (Bheem Nagar) में रहता है। शुभम धनराज बारहवीं कक्षा की पढ़ाई पूरी करने के बाद आईटीआई (ITI) का कोर्स कर रहा था। घटना के वक्त बाइक को शुभम धनराज ही चला रहा था। वह जब वरेण्यम मोटर्स (Varanyam Motors) के सामने प्रभात चौराहे पर पहुंचा तो उसे तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। बस (Bus) भोपाल—पाढ़ुंर्णा के बीच चलती है। हादसे में बाइक में बैठा रितेश गायकवाड़ (Ritesh Gayakwad) भी जख्मी हुआ है। उसे इलाज के लिए नजदीक ओम अस्पताल (Om Hospital) में भर्ती कराया गया है। ऐशबाग पुलिस मर्ग 24/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने यात्री बस एमपी—04—पीए—2433 के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News:  मायके से पत्नी को घर लाया, चाकू मारकर किया लहुलूहान
Don`t copy text!