Bhopal News: चौथी कक्षा की बच्ची ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: परिवार भी आत्महत्या की बात से है हैरान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां कक्षा चौथी की एक छात्रा ने फांसी लगा ली है। परिवार भी इस घटना से सदमे में हैं। वहीं पुलिस इस मामले को संवेदनशील मानकर बारीकी से जांच कर रही है। इधर, एक नवजात की लाश पुलिस को मिली है।

परिवार के दर्ज नहीं हुए बयान

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 08 सितंबर की रात लगभग 11 बजे एक किशोरी के मौत की सूचना मिली थी। यह जानकारी पुलिस को जेके अस्पताल से डॉक्टर दीपक सोनी (Dr Deepak Soni) ने दी थी। जिस पर कोलार पुलिस मर्ग 46/21 दर्ज कर जांच करने अस्पताल पहुंची। शव की शिनाख्तगी दुर्गा मांडले पिता भजन लाल मांडले उम्र 12 साल के रुप में हुई। वह परिवार के साथ फेज—2 कान्हाकुंज इलाके में रहती थी। पिता भजन लाल मांडले (Bhajan Lal Mandale) मजदूरी करते हैं। वह तीसरे नंबर की बेटी थी। दुर्गा मांडले (Durga Mandle) कक्षा चौथी की छात्रा थी। परिवार भोजन के बाद बाहर टहल रहे थे। जब भीतर पहुंचे तो कमरे के भीतर सीमेंट की चादर में म्याल से फांसी पर झूल रही थी।

नवजात की लाश मिली

उसे फांसी के फंदे से उतारकर परिजन अस्पताल ले गए थे। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इधर, गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 8 सितंबर की सुबह लगभग साढ़े सात बजे एक नवजात की लाश मिली है। जिसकी सूचना पूरण अहिरवार ने पुलिस को दी थी। जिस पर गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 40/21 दर्ज कर जांच करने हबीबगंज रेलवे स्टेशन पार्किंग के नाले के पास पहुंची। नवजात लगभग चार महीने का है। पुलिस गर्भपात कराकर शव फेंकने की संभावना जता रही है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, डरकर खाया जहर

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!