मध्यप्रदेश : सड़क किनारे खड़ी पिकअप को टैंकर ने मारी टक्कर, 6 मजदूरों की मौत

Share

सीएम शिवराज, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जताया दुख

Dhar Accident
अस्पताल में भर्ती घायल, फोटो एएनआई

धार। (Dhar) मध्यप्रदेश के धार जिले में बीती रात भीषण सड़क हादसा (Dhar Accident) हो गया। तेज रफ्तार टैंकर ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप को टक्कर मार दी। दुखद हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में 3 नाबालिग भी शामिल है। पिकअप में 20 से ज्यादा मजदूर और उनके बच्चे सवार थे। घटना उस वक्त हुई जब पिकअप पंचर हो गई थी। सुधारने के लिए ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़ी की थी। इसी दौरान टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख जताया है।

गांव लौट रहे थे मजदूर

हादसा तिरला थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर हुआ। पिकअप में सवार मजूदर सोयाबीन काटने गुजरात गए थे। काम खत्म कर वो अपने गांव लौट रहे थे। पिकअप में 15 मजदूर और उतने ही बच्चे सवार थे। हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई, 20 लोग घायल हुए है।

सीएम ने जताया दुख

धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल रात हुए सड़क हादसे में कई श्रमिक बंधुओं के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला।  ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने तथा शोकाकुल परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं।

कमलनाथ ने जताया दुख

धार ज़िले में तिरला थाना के अंतर्गत इंदौर – अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसे में कई मज़दूर भाइयों की दुखद मृत्यु का समाचार मिला।मैं सरकार से माँग करता हूँ कि पीड़ित परिवारो की हर संभव मदद करे व घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करे। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणो में स्थान प्रदान करे।

यह भी पढ़ें:    आपबीती सुनाते-सुनाते भावुक हुई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः दलित नवविवाहिता को घर से उठाकर ले गए दबंग, जंगल में 7 ने बनाया हवस का शिकार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!