Bhopal Drugs Smuggling: लॉक डाउन में नौकरी छूटी तो तस्करी के धंधे में उतरे बेरोजगार

Share

Bhopal Drugs Smuggling: कर्नाटक के एक व्यक्ति ने रातोंरात अमीर बनने का झांसा देकर युवती समेत कई लोगों को गांजे के धंधे में उतारा

Bhopal Drugs Smuggling
गिरफ्तार नीलम और अजय पाठक

भोपाल। लॉक डाउन के असर (Bhopal Lock Down Side Effect) अब सामने आने लगे हैं। इसकी वजह से कई लोगों की नौकरियां चली गई। इस कारण जीवन के लिए लोग दूसरे कारोबार भी करने लगे। ऐसा ही युवक—युवती ने स्मगलिंग के कारोबार (Bhopal Drugs Smuggling) में पैर जमा लिया। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। भोपाल पुलिस ने युवक—युवती के कब्जे से करीब सवा एक किलो गांजा बरामद किया है। यह गांजा कर्नाटक (Karnataka) में रहने वाले एक व्यक्ति ने सप्लाई के लिए भेजा ​था। पुलिस उस व्यक्ति के बारे में पता लगा रही है।

ऐसे पकड़ में आए आरोपी

शाहपुरा थाना पुलिस ने 05 अक्टूबर को बावडिया ओवर ब्रिज की तरफ से एक महिला औरप एक पुरूष को अलग—अलग वाहनों में आते वक्त पकड़ा था। युवक ने अपना परिचय कुलदीप पाठक उर्फ अजय पाठक (Kuldeep [email protected] Pathak) पिता राजाराम पाठक के रुप में दिया। वहीं युवती ने नीलम पुरी (Neelam Puri) पिता कमलेश पुरी बताया। दोनों के वाहनों की तलाशी लेने पर एक किलो दो सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत 15 हजार रुपए हैं। दोनों आरोपियों के वाहन जब्त करके एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया।

इसलिए कर रहे थे कारोबार

आरोपी कुलदीप पाठक उर्फ अजय पाठक पिता राजाराम पाठक उम्र 24 साल नि. ग्राम सिविल लाइन खारी थाना कालबहेट जिला झांसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वहीं नीलम पुरी पिता कमलेश पुरी उम्र 23 साल नि. ग्राम गुआवली थाना बबीना जिला झांसी की रहने वाली है। दोनों फिलहाल साकेत नगर इलाके में रहते हैं। दोनों निजी कंपनी में नौकरी करते थे। लॉक डाउन के दौरान दोनों की नौकरी छूट गई थी। यह दोनों कर्नाटक के एक व्यक्ति के संपर्क में थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: नाबालिग फंदे पर झूला

चोरों को दबोचा

Bhopal Crime News
गिरफ्तार चोर जिनसे माल बरामद हुआ

राजकुमार शर्मा पिता काशीराम शर्मा के यहां चोरी की वारदात हुई थी। इसी तरह राम नाथन शास्त्री ने भी चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। यहां वारदात करने वाले बदमाशों को शाहपुरा पुलिस (Shahpura Cop News) ने पकड़ लिया है। इस मामले में पुलिस ने सोनू सोलंकी, राधे मालवीय, अमित कौशल और बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी शाहपुरा में अजय नगर इलाके में रहते हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!