नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से गैंगरेप, परीक्षा का फार्म भरने गई थी

Share

4 दरिंदों ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

Churu Gang Rape
सांकेतिक फोटो

चुरू। राजस्थान के चुरू जिले में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। 4 दरिंदों ने वारदात को अंजाम दिया। सोमवार को पुलिस ने मीडिया को घटना की जानकारी दी। थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक 24 सितंबर को युवती एक प्रतियोगी परीक्षा का फार्म भरने गई थी। सेंटर पर उसकी मुलाकात विक्रम नाम के युवक से हुई। युवती पहले से विक्रम से परीचित थी। विक्रम ने फार्म भरने में युवती की मदद भी की थी।

कार से किया अपहरण

जिसके बाद वो युवती को अपनी कार में ले गया। कार में पहले से 3 लोग मौजूद थे। वो उसे एक कमरे में ले गए। जहां युवती को बंधक बना लिया गया। कमरे में चारों ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वारदात का वीडियो भी बनाया। बलात्कार के बाद आरोपियों ने किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी।.पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

‘जंगल राज’

वहीं प्रदेश में हुई बलात्कार की घटनाओं पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जंगल राज चल रहा है। हर दिन बलात्कार की खबरे सामने आ रही है। गहलोत सरकार अपराध रोकने में असफल हो रही है।

यह भी पढेंः दलित नवविवाहिता को घर से उठाकर ले गए दबंग, जंगल में किया 7 ने बलात्कार

यह भी पढ़ें:   Jaipur Crime : ससुर से थे अवैध संबंध, बहू ने सास को रास्ते से हटाया
Don`t copy text!