मिनी ट्रक ने लोडिंग ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

Share

गैस कटर से काटकर निकाले शव

Mandla Accident
सांकेतिक फोटो

मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला (Mandla) में भीषण सड़क हादसा (Accident) हो गया। मिनी ट्रक ने लोडिंग ऑटो को टक्कर मार दी। आमने-सामने की टक्कर में लोडिंग ऑटो में सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार लोग बुरी तरह से दबकर रह गए। गैस कटर से काटकर शव निकाले गए। हादसा गुरुवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर हुआ। एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाह (ASP Vikram Singh Kushwaha) ने बताया कि घटना बिछिया थाना इलाके की है। जिला मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे क्रमांक 30 पर ये हादसा हुआ। एएसपी विक्रम सिंह ने कहा कि लोडिंग ऑटो में तीन लोग सवार थे। तीनों की हादसे में मौत हो गई। वहीं मिनी ट्रक के ड्राइवर भी हादसे का शिकार हो गया।

यह भी पढ़ेंः ऑडिशन की आड़ में बनाते थे पोर्न वीडियो…

गैस कटर से काटना पड़ा

हादसा इतना खतरनाक था कि सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गैस कटर से काटकर शव निकाले गए। पुलिस ने बताया कि मरने वालों के परिजन को सूचित कर दिया गया है। मरने वाले विदिशा, शाजापुर और रायसेन जिले के रहने वाले थे। हादसा कैसे हुआ जांच के बाद ही साफ हो सकेगा।

यह भी पढ़ेंः अतिक्रमण हटाने गया था सरकारी अमला, महिला ने खुद को किया आग के हवाले, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का निधन
Don`t copy text!