अतिक्रमण हटाने गया था सरकारी अमला, महिला ने खुद को लगाई आग

Share

घटना का वीडियो वायरल, विपक्ष ने साधा निशाना

Dewas Video
आत्मदाह की कोशिश करती महिला

देवास। (Dewas) मध्यप्रदेश के देवास (Dewas Video) जिले में अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रही महिला ने आत्मदाह की कोशिश की। महिला ने पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों के सामने खुद को आग लगा ली। घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मामले में कांग्रेस हमलावर है, शिवराज सरकार से सवाल पूछे जा रहे है। वहीं खुद को आग के हवाले करने वाली महिला 20 फीसदी तक जल गई है। उसे इलाज के लिए इंदौर रैफर किया गया है।

गुना के बाद देवास

इस घटना को गुना से जोड़ा जा रहा है। बता दें कि गुना में भी पुलिस सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने गई थी। विरोध में दलित दंपत्ति ने जहर पी लिया था। जिसके बाद पुलिस ने दलित परिवार की पिटाई की थी। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। देवास के सतवास से सामने आए इस ताजा मामले में भी पुलिस और राजस्व विभाग का अमला सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने गया था।

सड़क बनाई जानी है

अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित महिला के परिवार के सरकारी जमीन पर फसल लगाई थी। बताया जा रहा है कि इस जमीन से होकर सड़क बननी है। लिहाजा अतिक्रमण हटाना जरूरी था। कब्जा हटाने के लिए अधिकारी जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे थे। मशीन से फसल रौंदने की तैयारी कर ली थी। लेकिन उससे पहले ही महिला ने आत्महदाह की कोशिश की। झूमाझटकी में एक पटवारी के घायल होने की भी सूचना है। पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को आरोपी बनाया है। महिला के परिवार पर शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत आरोपी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:   Ratlam Crime: गैंगरेप के खिलाफ हजारों लोग सड़क पर उतरे

कांग्रेस ने उठाया सवाल, देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः 2 नाबालिग सगी बहनों के साथ 11 युवकों ने किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!