दो नाबालिग सगी बहनों के साथ 11 युवकों ने किया गैंगरेप

Share

वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, गिरफ्तार

Balodabazar Gang Rape
सांकेतिक चित्र

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार (Balodabazar) में नाबालिगों से गैंगरेप (Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो सगी बहनों को हवस का शिकार बनाया गया। 11 दरिंदों ने सगी बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। घटना केसला गांव की है। दोनों पीड़िताओं को आरोपी परेशान कर रहे थे। जिसके चलते पीड़िताओं ने परिजन को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला बलौदाबाजार जिले के केसला गांव का बताया जा रहा है। घटना करीब डेढ़ महीने पुरानी है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग अपने पुरुष मित्र से मिलने गई थी। उसी दौरान दरिंदों ने उन्हें घेर लिया था। 11 दरिंदों ने दोनों के साथ सामूहिक बलात्कार किया था।

ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी

नाबालिगों के साथ घिनौना खेल खेलते वक्त आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया था। इसी अश्लील वीडियो के सहारे वो पीड़िताओं को परेशान कर रहे थे। आरोपी, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िताओं को ब्लैकमेल  करते थे। उन पर बार-बार मिलने के लिए दवाब बनाते थे। जब बात हद से ज्यादा आगे बढ़ गई तो नाबालिगों ने परिजन को आपबीती सुनाई।

महिला मित्र ने रची थी जज के पूरे परिवार की हत्या की साजिश

मध्यप्रदेश में जज और उनके बेटे की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बैतूल पुलिस ने बताया कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेंद्र त्रिपाठी (ADJ Mahendra Tripathi Murder Case) और उनके बेटे अभियानराज की हत्या की गई थी। आरोपियों ने जज के पूरे परिवार की हत्या की साजिश रची थी। आगे पढ़ें…

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh Crime: One Sided Love प्रेमी ने महिला को हंसिया से गोदा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!