डल झील में रैली कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का शिकारा पलटा

Share

शिकारे में मीडियाकर्मी भी थे सवार, देखें वीडियो

Dal Lake
डल झील में पलटा शिकारा

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (J&K) की राजधानी श्रीनगर (Shrinagar) में हादसा हो गया। विश्व प्रसिद्ध डल झील (Dal Lake) में भारतीय जनता पार्टी  (BJP) की रैली के दौरान शिकारा (Shikara) पलट गया। शिकारे में भाजपा नेता और मीडियाकर्मी सवार थे। घटना किनारे पर हुई, जिसके चलते जल्दी ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु हो गया। शिकारे में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जम्मू-कश्मीर में डिस्ट्रिक्ट डेवलवमेंटर काउंसिल के चुनाव हो रहे थे। छटवे चरण के चुनाव के चलते भाजपा आज डल झील में रैली कर रही थी।

देखें वीडियो

YouTube video

भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने मीडिया को बताया कि किनारे पर पहुंचने से पहले शिकारा पलट गया था। वोट में कुछ पत्रकार भी सवार थे। खुशनसीबी है कि सभी सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि डल झील में हुई रैली सफल रही।

यह भी पढ़ेंः ट्रक और जीप में टक्कर, 13 की मौत की खबर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   J&K : शोपियां में मुठभेड़, सेना ने चार आतंकियों को किया ढ़ेर
Don`t copy text!