हाईकोर्ट जज का कोरोना से निधन, सीएम ने जताया दुख

Share

लंबे समय से बीमार थीं न्यायाधीश वंदना कसरेकर

Vandana Kasrekar
जस्टिस वंदना कसरेकर, फाइल फोटो

इंदौर। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ (Indore Bench) की न्यायाधीश वंदना कसरेकर (Justice Vandana Kasrekar) का निधन हो गया। कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद उनका इलाज दिल्ली के मेदांता अस्पताल में चल रहा था। 60 वर्ष की आयु में जस्टिस वंदना कसरेकर का रविवार सुबह निधन हो गया। इससे पहले कोरोना की वजह से गुजरात हाईकोर्ट के जज जीआर उधवानी का निधन हो गया था। न्यायाधीश वंदना कसरेकर का जन्म 10 जुलाई 1960 में हुआ था। जज बनने से पहले वें हाईकोर्ट में वकील थीं। 2014 में वें हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ में जज बनी थीं।

सीएम शिवराज ने जताया दुख

इंदौर उच्च न्यायालय में पदस्थ माननीय न्यायमूर्ति वंदना कसरेकर के निधन का दुःखद समाचार मिला है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता दें। मेरी संवेदनाएँ उनके परिवार के साथ हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने जताया दुख

इंदौर उच्च न्यायालय में पदस्थ माननीय न्यायमूर्ति वंदना कसरेकर के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

यह भी पढ़ेंः जीप और ट्रक में आमने सामने की टक्कर, 13 की मौत की खबर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   TCI Exclusive: 40 साल से MP पुलिस ढूंढ रही जिसे, वो डकैती का आरोपी UP में कर रहा प्रोफेसरी
Don`t copy text!