मध्यप्रदेश : भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत की खबर

Share

सांवरियाजी के दर्शन कर लौट रहे थे श्रृद्धालु

Neemuch Accident
ट्रक में घुसी तूफान गाड़ी

नीमच। (Neemuch) मध्यप्रदेश के नीमच में शनिवार शाम भीषण सड़क हादसा (Neemuch Accident) हो गया। श्रृद्धालुओं से भरे वाहन और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। श्रृद्धालु राजस्थान के सांवरियाजी के दर्शन कर लौट रहे थे। सभी तूफान गाड़ी में सवार थे। हादसा राजस्थान बॉर्डर के पास नीमच जिले के सादलखेड़ा में हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी नीमच दीपक भार्गव ने 5 लोगों की मौत की पुष्टि की है। लेकिन खबर है कि दर्जनभर लोगों की जान गई है। पुलिस के मुताबिक 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तस्वीरें बता रहीं है कि हादसा कितना भयावह था। तूफान गाड़ी का आधे से ज्यादा हिस्सा ट्रक के सामने वाले हिस्से में घुस गया है। दुर्घटना की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू करने की कोशिश की। हादसा चिंकारडा चौराहे के पास हुआ। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक सरिता सिंह मौके के लिए रवाना हो गई है। हादसे के शिकार हुए लोग रतलाम जिले के रहने वाले थे। वो ताल तहसील आक्या कला गांव के बताए जा रहे है।

सीएम शिवराज का ट्वीट

निकुम्भ, ज़िला चित्तौड़गढ़, राजस्थान में नीमच निवासी आठ लोगों की सड़क दुर्घटना में मृत्य होने का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, उनके परिवार के सदस्यों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें।

सांसद सिंधिया का ट्वीट

नीमच के पास निंबाहेड़ा- उदयपुर मार्ग पर ग्राम नपावली के पास साधलखेड़ा चौराहे पर भीषण सड़क हादसे में सांवरिया जी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर सभी दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें एवं शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें।

यह भी पढ़ेंः कॉलेज स्टूडेंट को बलात्कार के बाद पांचवे माले से फेंका

यह भी पढ़ें:   MP News : ट्रक और वैन में आमने-सामने की टक्कर, 4 की मौत 5 घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!