Bhopal Loot Case: टीचर का पर्स लुटेरे ने झपटा

Share

Bhopal Loot Case: खरीददारी कर वीआईपी रोड से लौट रहीं थी महिलाएं

Bhopal Loot Case
File Photo

भोपाल। मोपेड सवार टीचर का पर्स लुटेरे ने झपट लिया। घटना उस वक्त की है जब महिलाएं बाजार से खरीदारी कर घर लौट रही थी। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Loot Case) का है। पुलिस ने मुकदमा कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बहन और भाभी भी थी

घटना कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। शिकायत नुसरत फारुखी (Nusrat Farukhi) पिता डॉ एसए फारुखी ने दर्ज कराई है। वह तलैया थाना क्षेत्र में स्थित कमला नगर में रहती हैं। नुसरत शिक्षिका है जिसने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह बहन और भाभी के साथ एक्टिवा से इन्दिरा नगर कॉलोनी गईं थी। वह रात 11 बजे लालघाटी होते हुए घर लौट रहीं थी। तभी वीआईपी रोड में नूर अस सबा होटल के नजदीक एक बाइक सवार उनके पास आया।

फुटैज के भरोसे पुलिस

बाइक सवार ने उनके पास आकर गाड़ी धीरे की और कंधे में लटका पर्स लेकर भाग गया। पुलिस ने बताया की पर्स में 16 हज़ार पाँच सौ रुपए नगद, सैमसंग का फोन, पीएनबी का एटीएम कार्ड और वोटर आईडी कार्ड रखा हुआ था। पुलिस ने धारा 392 (लूट) का मुकदमा दर्ज किया है। सीसीटीवी फूटेज खंगालकर आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली के इस एसीपी की बिना एफआईआर भोपाल पुलिस कर रही तलाश, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal में BJP-Congress कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, जानिए झगड़े की वजह
Don`t copy text!