Bhopal Theft case: शटर मोड़कर दुकान खाली कर दी

Share

Bhopal Theft Case: बीते 24 घंटे में राजधानी भोपाल में चोरी की दो वारदातें

 

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) में चोरी की घटनाएँ थम नहीं रही। बीते 24 घंटे में दो चोरी की घटनाएँ सामने आई हैं। इसमें एक दुकान थी। जिसका ताला चोरों ने तोड़ा ही नहीं। फिर भी पूरी दुकान साफ कर दी। इधर, घर के बाहर खड़ी स्कूटी से चोर पर्स उठा ले गए। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपियों का सुराग उसको नहीं मिला है।

बच्चे पर है पुलिस को शक

घटना हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। थाने के पीछे स्थित जूते की दुकान में चोरी हुई है। दुकान के संचालक कन्हैया लाल (Kanhaiya Laal) पिता धन्नोमल उम्र 49 साल निवासी सूबेदा बिहार कॉलोनी एयरपोर्ट रोड हैं। कन्हैया लाल ने पुलिस को बताया कि 11 दिसम्बर को रात 8 बजे वह दुकान बंद करके घर गए थे। अगले दिन दोपहर 12 बजे उन्होंने दुकान का शटर खोला तो देखा कि वहाँ चोरी हुई है। कन्हैया लाल के अनुसार कोई बच्चा शटर खिसका के अंदर गया होगा। पुलिस ने बताया कि चोर दुकान से 40 जोड़ी जूते ले गए हैं। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

रिश्तेदार के यहां गई थी

इधर, दूसरी घटना छोला थाना क्षेत्र की है। शिकायत रचना शाक्या (Rachna Shakya) पति धन्नीलाल शाक्या उम्र 34 साल निवासी विन्ध्वेश्वरी कॉलोनी रासला खेड़ी ने दर्ज कराई है। रचना सिलाई का काम करती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह बुआ के यहां कैंची छोला गई थी। जहां से शाम 6:00 बजे के करीब लौटी। घर के बाहर खड़ी स्कूटी में रखा उसका पर्स चोरी हो गया। पुलिस ने बताया कि पर्स में 5000 रुपए नगद, सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पायल और डॉक्यूमेंट रखे हुए थे। पुलिस ने धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   BJP Farmer Convention : बीजेपी का फाइव-स्टार किसान सम्मेलन

यह भी पढ़ें – दिल्ली के इस एसीपी की बिना एफआईआर भोपाल पुलिस कर रही तलाश, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!