Delhi Double Murder: शक करता था ससुर, बहू और पत्नी को मार डाला

Share

आरोपी ससुर बेटे के बयानों के बाद हुआ गिरफ्तार

 

Delhi Brutal Murder Case
सांकेतिक फोटो

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक दोहरे सनसनीखेज हत्याकांड (Delhi Sensational Massacre) की जानकारी सामने आई है। घटना दिल्ली के रोहिणी(Rohini) इलाके की है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी बहू और पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या (Delhi Brutal Murder) कर दी। पुलिस ने बेटे के बयानों के आधार पर आरोपी को दबोच लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसके अपनी पत्नी और बहू के चरित्र पर शक (Doubt Character) था। इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया है।

दिल्ली के रोहिणी इलाके में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना (Delhi Crime) की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी (Rohani Brutal Murder) फैल गई थी। पुलिस ने हत्या के जुर्म में पिता को गिरफ्तार (Husband Killing Wife & Doter in low) कर लिया है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे ने बताया कि पिता उसकी पत्नी और बहू पर इतना ज्यादा शक करते था कि उन्होंने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने बताया कि पिता की इस करतूत के कारण पूरा परिवार गुरूग्राम श्फ्टि होने वाला था। जिसकी भनक पिता को लग गई थी। जिसके लिए पिता ने मां से इस बात पर कहा की वह यहां ऐसी हरकत करती है तो वहां अकेले में क्या करेंगी। इसलिए उन्होंने दोनों की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: देख की बड़ी सीबीआई एक बच्ची को तलाश नहीं कर पा रही, पढ़ें क्यों

पूछताछ में पिता ने पुलिस को बताया की वह रोज की तरह योगा करने के लिए सुबह 4 बजे उठता है। लेकिन, इस घटना को अंजाम देने के लिए उसने यह हत्या की योजना रात में ही बना ली थी। उसका घटना वाली सुबह योगा करने में मन नहीं लगा। वह अपने छोटे बेटे के कमरे का गेट बाहर से बंद करके पत्नी के पास गया। उसके पेट में चाकू से वार कर दिया। वार करते ही पत्नी ने उसे धक्का दिया और बेटे के कमरे की तरफ भागी। उसके बाद बहू के कमरे में गया। यहां भी चाकू से कई वार किए। पत्नी ने बेटे के कमरे का गेट खोल दिया था। बेटे ने पिता को धक्का दिया भाभी को कमरे से बाहर निकाला। पिता को कमरे में बंंद कर दिया। दोनों को बाहर निकालकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को कमरे से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:   Dhruv Tyagi : बदमाश चाकूओं के गोदते रहे, तमाशबीन भीड़ बनाती रही वीडियो
Don`t copy text!