Delhi News: भाजपा सांसद के मुस्लिम समाज को लेकर दिए विवादित बयान के बाद एफआईआर

Share

Delhi News: विश्व हिंदू परिषद समेत कई अन्य संगठनों ने दो दिन पहले दिलशाद गार्डन में रखा था आयो​जन, अब पुलिस का बयान हमसे नहीं ली गई अनुमति

Delhi News
भरोसा कायम रखने वाली वेबसाइट

नई दिल्ली। दिलशाद गार्डन में भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा का वीडियो दो दिनों से जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वे मुस्लिम समाज को बहिष्कार करने से लेकर उनके बने सामान को न खरीदने की अपील कर रहे थे। यह बयान एक हिंदू युवक की हत्या के मामले (Delhi News) में वे दे रहे थे। इस कार्यक्रम का आयोजन विश्व हिंदू परिषद ने रखा था। जिसमें कई अन्य हिंदू संगठन ने भाग लिया था। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आयोजकों ने किसी तरह के कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली थी। इस मामले में हैट स्पीच का आरोप लगाकर कई सामाजिक संगठन भाजपा सांसद का विरोध कर रहे थे।

इन्होंने की थी हत्या

सोशल मीडिया और इंटरनेट मीडिया में छाया है मुद्दा
यह पूरा मामला इंटरनेट मीडिया पर दो दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। जबकि मैन स्ट्रीम मीडिया ने इस विषय पर चुप्पी साध रखी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एफआईआर को शाहदरा पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बयान दिया है। उन्होंने कहा पुलिस से अनुमति न लेने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत आयोजकों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस मामले में विहिप प्रवक्ता विनोद बंसल (Vinod Bansal) ने बयान दिया है कि उन्हें प्राथमिकी के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। सांसद प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) ने उत्तरपूर्वी दिल्ली में एक हिंदू युवक की हत्या के विरोध में एक खास समुदाय का पूरी तरह बहिष्कार करने के लिए बोला था। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों आलम, बिलाल और फैजान को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें:   MP Political News: मौत के आंकड़े छिपाए, दर्ज करो एफआईआर
Don`t copy text!