Chhindwara News: नायाब तहसीलदार की पत्नी ने फांसी लगाई 

Share

Chhindwara News: तीन साल पहले हुई थी शादी, पारिवारिक कलह की सामने आई बात, पीएम के बाद परिजनों को सौंपा शव

Chhindwara News
सांकेतिक चित्र

छिंदवाड़ा। नायाब तहसीलदार की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना के वक्त घर पर उसकी मात्र दस महीने की बच्ची थी। उसको फंदे से उतारकर आस—पास रहने वाले दूसरे परिवार के लोग अस्पताल ले गए थे। यह घटना छिंदवाड़ा (Chhindwara News) जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सीएसपी के पास पहुंची केस डायरी

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 9 अक्टूबर को हुई थी। घटना साउथ सिविल लाइन में स्थित ​देवरे कॉलोनी की है। यहां प्रज्ञा ठाकुर पति विक्रम ठाकुर उम्र 25 साल का परिवार रहता है। उसको फांसी के फंदे से उतारकर आरोग्य अस्पताल (Arogya Hospital) ले जाया गया था। यहां चिकित्सकों ने प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को मृत घोषित करने के बाद पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मर्ग 89/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए केस डायरी सीएसपी प्रियंका पांडे (CSP Priyanka Pandey) को सौंपी गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि प्रज्ञा ठाकुर का मायका डिंडौरी का है। उसकी घर में पति के साथ कलह होती थी। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है। सीएसपी प्रियंका पांडे मायके पक्ष के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Chhindwara News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Naina Pasvan Murder News: पूर्व महापौर ने पूरा सवाल सुना, जवाब मांगा तो नेटवर्क चला गया
Don`t copy text!